Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

'क्या ऐसा करके लोगों का अटेंशन पाना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा'

मलाइका अरोड़ा इनदिनों अपने शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर चर्चा में हैं. वो लगातार प्रशंसकों और फॉलोवर्स से अपने बारे में पहले से अनजान च...

Also Read


मलाइका अरोड़ा इनदिनों अपने शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर चर्चा में हैं. वो लगातार प्रशंसकों और फॉलोवर्स से अपने बारे में पहले से अनजान चीजों का खुलासा कर रही हैं. हालिया एपिसोड में उनके डिजाइनर दोस्त विक्रम फड़नीस ने शो की शोभा बढ़ाई और दोनों के बीच कई तरह की बातचीत हुई. वो 25 सालों से एक्ट्रेस को जानते हैं और उन्होंने अभी तक यह महसूस नहीं किया है कि वह पर्सनल हैं. वो कहते हैं कि मलाइका अरोड़ा को अपने चारों ओर का शोर पसंद है.

Malaika Arora

विक्रम कहते हैं, 'आपके बारे में काफी शोर है. आप बिल्डिंग से बाहर निकलती हैं, जिस तरह से आप चलती हैं, वह शोर है. आप एक सेरेमनी में शामिल होते हैं, आपका पहनावा, शोर है. या तो आप उस शोर से प्यार करते हैं, या आप इसे खुद बना रहे हैं क्योंकि आप जानते हैं कि यह प्रासंगिक है.

Malaika Arora


मलाइका इसके जवाब में कहती हैं, ''मैं कुछ भी ऐसा नहीं कर रही हूं जिससे कुछ भी हो जाए. मैं उस तरह का कुछ भी नहीं करती, मैं एक ऐसी शख्स हूं जिसने कभी किसी का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश नहीं की, और आप यह जानते हैं. मैंने ऐसा कभी नहीं किया है."

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान और उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी एक एपिसोड में पहुंचे थे. अरहान ने खुलासा किया था कि उनकी मौसी अमृता उनकी दूसरी मां हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वह आपकी जगह लेने के लिए प्रमोशन कर रही हैं. वह टॉप जगह के लिए जोर लगा रही हैं. अरहान ने मुस्कुराते हुए कहा कि वह तो मजाक कर रहे थे. मलाइका ने चुटकी लेते हुए कहा था कि यह उन्हें परेशान करने और उनसे प्रतिक्रिया पाने का उनका तरीका है.

Malaika Arora

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वो बड़े पर्दे से पिछले कुछ समय से दूर हैं. हालांकि वो अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती हैं.