Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कवर्धा : मकान के अंदर मिला युवक का शव

  कवर्धा : सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र को खुटू मार्ग कॉलोनी में एक युवक की सड़ी हुई लाश मिली है. इलाके में दुर्गंध फैलने पर घर में शव पड़े ...

Also Read

 

कवर्धा : सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र को खुटू मार्ग कॉलोनी में एक युवक की सड़ी हुई लाश मिली है. इलाके में दुर्गंध फैलने पर घर में शव पड़े होने की जानकारी लगी.जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर छानबीन शुरु की. फिलहाल पुलिस शव को फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेजेगी.

पुलिस के अनुसार गुरुवार घटना वाले मकान के पास निर्माणधीन इमारत में कम कर रहे मजदूरों ने बदबू महसूस की. काफी समय तक बदबू आने पर आसपास देखा तो मकान से बदबू आ रही थी. मकान दूसरे का होने के कारण कोई अंदर नही गया. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

 पुलिस जब सूचना पाकर मौके पर पहुंची तो टीम मकान के अंदर घुसी. मकान के अंदर एक युवक का शव पड़ा था. जो काफी बुरी स्थिति में था. घटना की खबर के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मकान मालिक के परिजनों को बुलाया.परिजनों ने शव की शिनाख्ती मकान मालिक के बेटे के रुप में की.  पुलिस की माने तो मृतक का नाम भोजराज चंद्रवंशी है.जो अकेले ही इस मकान में रहता था. पुलिस के मुताबिक युवक की मौत का कारण पता लगाने के लिए बॉडी फॉरेंसिक डिपार्टमेंट भेजी जाएगी.क्योंकि शव कम से कम 10 से ज्यादा पुराना है.