रायपुर के लड़के की प्लेबॉय बनने की चाहत...

 


रायपुर का एक युवक प्लेबॉय बनना चाहता था पैसे लेकर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करना चाहता था । यह चाहत युवक पर इस कदर हावी थी कि खुद अपना नाम और नंबर लिखकर पर्चियां घरों में फेंक कर आ गया।

युवक की हरकत से परेशान होकर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। अब यह अजीब हरकत करने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामला नवा रायपुर का बताया जा रहा है राखी थाने की पुलिस इस प्रकरण की जांच में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक नवा रायपुर के सेक्टर 30 में अविनाश न्यू कंट्री नाम की कॉलोनी है। इस कॉलोनी में पिछले कुछ दिनों से अजीब पर्चियां मिल रही थी। इन पर्चियों पर एक लड़के ने अपना नाम और फोन नंबर लिख रखा था। खुद को मेल सेक्स वर्कर बता रहा था।

घरों में मिली इन पर्चियों से स्थानीय लोग परेशान हुए। लड़के का पता लगाने की कोशिश की गई मगर कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस यानी कि राखी थाने में संपर्क किया और मामले की शिकायत दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस बात की तस्दीक की जा रही है कि आखिर लड़के ने यह हरकत क्यों की। पता चला है कि नवा रायपुर के ही एक कॉलेज में पढ़ने वाले युवक ने इस हरकत को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ कहने से बच रही है पुलिस ने कहा है कि फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है।

कोई साजिश तो नहीं

इस पूरे मामले में पुलिस साजिश के एंगल पर भी छानबीन कर रही है। इस बात का भी अंदेशा लगाया जा रहा है कि किसी युवक के नाम को खराब करने के लिए किसी ने शरारत करते हुए ही हरकत की होगी । जानकारी यह भी सामने आ रही है कि पर्चियों पर जिन फोन नंबर को लिखा गया वह किसी लड़की का भी हो सकता है ताकि उसे इस तरह से परेशान किया जा सके इस मामले में जल्द ही स्थानीय पुलिस खुलासा कर सकती है।