शिरडी जा रहे मुंबई के दंपती की सड़क हादसे में मौत, तीन वर्षीय बेटी बची

 देश में लगातार बढ़ती जा रही हैं सड़क दुर्घटनाओं में होने वाली मौतें

ठाणे ।

असल बात न्यूज़।। 


 महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक कंटेनर ट्रक की चपेट में आने से दोपहिया वाहन पर मुंबई से शिरडी जा रहे एक दंपती की मौत हो गई, जबकि उनकी तीन साल की बेटी इस दुर्घटना में बच गई है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मुंबई-नासिक राजमार्ग पर भिवंडी तालुका में शुक्रवार को हुई दुर्घटना में मनोज जोशी (34) और उनकी पत्नी मानसी (30) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मरने वाले मुंबई के उपनगर भांडुप के रहने वाले थे।

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘दंपती और उनकी बेटी साईंबाबा के दर्शन के लिए शिरडी जा रहे थे। जब वे येवई गांव पहुंचे, तो एक तेज रफ्तार कंटेनर ने उन्हें टक्कर मार दी और उन्हें कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी तीन साल की बेटी इस दुर्घटना में बच गई। वह सुरक्षित है, लेकिन उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।’’

उन्होंने कहा कि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिवंडी के एक सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने कंटेनर के चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ भिवंडी तालुका पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।