Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

एविक्शन की अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ Abdu Rozik

  बिग बॉस 16 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक के एविक्शन की खबर आते ही फैंस में टेंशन का माहौल नजर आ रहा है। बिग बॉस के मेकर्स ने ए...

Also Read

 


बिग बॉस 16 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक के एविक्शन की खबर आते ही फैंस में टेंशन का माहौल नजर आ रहा है। बिग बॉस के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें अब्दू रोजिक को घर से बाहर आने के लिए कहा गया है। इस प्रोमो वीडियो के रिलीज होने के कुछ ही मिनटों बाद ट्विटर पर हैशटैग #AbduRozik ट्रेंड करने लगा है।

ट्विटर पर फैंस ने बिग बॉस को दी धमकी
ढेरों फैंस ट्वीट करके अब्दू रोजिक का सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ लोग जहां अब्दू रोजिक के एविक्शन को गलत बता रहे हैं और मेकर्स ने उन्हें वापस शो में लाने की अपील कर रहे हैं। कुछ लोगों ने अब्दू रोजिक को शो से निकाले जाने पर शो देखना ही बंद कर देने की धमकी दी है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- अगर अब्दू वापस नहीं आता है तो मेरे लिए बिग बॉस खत्म।

गले लगकर रोए साजिद, शिव और निमृत
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बिग बॉस अब्दू रोजिक के जाने के बाद पहले जैसा नहीं रह जाएगा। जो प्रोमो वीडियो मेकर्स ने रिलीज किया है उसमें अब्दू रोजिक को बिग बॉस घर से बाहर आने के लिए कहते हैं। इसके बाद घर का हर कंटेस्टेंट अब्दू से गले मिलकर रोते हुए नजर आता है। साजिद खान और निमृत को बहुत भावुक होते हुए देखा जा सकता है।