Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

स्‍टूडेंट्स की ड्रेस पहनकर गए हत्‍यारों ने घर की घंटी बजाई, दरवाजा खुला तो 4 गोलियां मारीं

   आज राजस्‍थान से एक गैंगवार की खबर सामने आई है। यहां कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की शनिवार को सीकर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। राज्य के...

Also Read

 


 आज राजस्‍थान से एक गैंगवार की खबर सामने आई है। यहां कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की शनिवार को सीकर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। राज्य के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि फायरिंग की घटना का एक बदमाश ने वीडियो भी बनाया है। राजू की हत्या करने के बाद बदमाश अल्टो कार में फरार हुए हैं। सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। मिश्रा ने बताया कि बदमाशों के हरियाणा और पंजाब सीमा की तरफ फरार होने की सूचना है। पूरे प्रदेश में सुरक्षा बंदोबस्त कड़े किए गए हैं। राज्य से सटे हरियाणा और पंजाब सीमा पर विशेष सुरक्षा की जा रही है। सभी थाना अधिकारियों को अपने क्षेत्रों में रहने के आदेश दिए गए हैं।

ऐसे पहुंचे हत्‍यारे वारदात करने

कोचिंग छात्रों की ड्रेस पहनकर पहुंचे चार बदमाशों ने सीकर स्थित राजू के घर की घंटी बजाई। राजू जैसे ही दरवाजा खोलने के लिए पहुंचा तो पहले से तैयार बैठे बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। उसे चार गोली लगी और वह वहीं गिर गया। फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर घर के अंदर से बाहर आए स्वजनों से राजू को अस्पताल पहुंचाया,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजू से रंजिश रखने वाले गैंगस्टर लारेंस विश्नोई की गैंग के बदमाश रोहित गोदारा ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर के हत्या की जिम्मेदारी ली है। सीकर के पिपराली रोड़ पर स्थित घर पर हुई फायरिंग का मौके पर मौजूद नागौर निवासी एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था। बदमाशों ने उसके भी गोली मारी,जिससे उसकी मौत हो गई।