Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुंगेली जिले में भाजपा के 3 पार्षद ने कांग्रेस में शामिल, पीसीसी अध्यक्ष की उपस्थिति में थामा हाथ

  मुंगेली: मुंगेली जिले में भाजपा के 3 पार्षद कांग्रेस में शामिल पिछले लंबे अरसे से मुंगेली जिले में लोकसभा से लेकर निकाय में भी...

Also Read

 


मुंगेली: मुंगेली जिले में भाजपा के 3 पार्षद कांग्रेस में शामिल पिछले लंबे अरसे से मुंगेली जिले में लोकसभा से लेकर निकाय में भी भाजपा का ही दबदबा रहा है, । इसे लेकर भाजपा ने अनुशासनात्मक कार्यवाही भी की थी। लेकिन अब भाजपा के 3 पार्षद एलानी तौर पर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। मुंगेली नगर पालिका परिषद के तीन भाजपा पार्षद मोना नागरे, आनंद सोनी जांगड़े और मोतिम बाई ने सोमवार को पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के समक्ष कांग्रेस प्रवेश करते हुए सदस्यता ग्रहण किया। इस मौके पर मुंगेली जिला संगठन प्रभारी मुंगेली के जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सागर सिंह बैस, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राकेश पात्रे, शहर अध्यक्ष स्वतंत्र मिश्रा, संजय यादव जिला महामंत्री देवेंद्र वैष्णव आदि मौजूद रहे।

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने इसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सुशासन का प्रभाव बताया, तो वहीं उम्मीद जताई कि आगामी विधानसभा चुनाव में मुंगेली जिले के तीनों सीट पर कांग्रेस अपना परचम लहराएंगी। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ने मुंगेली जिले के अरुण साव को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाया है और उनके ही जिले के पार्षद अपनी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में जा रहे हैं। यह उनकी बड़ी नाकामी है तो वहीं इस पूरे घटनाक्रम को मुंगेली नगर पालिका परिषद अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी की कुशल रणनीति का प्रभाव बताया जा रहा है। इस घटनाक्रम का आने वाले चुनावों पर क्या असर पड़ेगा, यह देखना भले ही दिलचस्प हो.