29 दिसंबर की ये हैं लकी राशियां, आप भी जान लें भविष्यफल, शुभ रंग व अंक

 Good Morning 

धर्म-कर्म।

 असल बात न्यूज़।। 


  सभी राशियों की अपनी विशेषताएं और लक्षण होते हैं जो किसी के व्यक्तित्व को परिभाषित करते हैं। क्या यह मददगार नहीं होगा अगर आप अपने दिन की शुरुआत इस बारे में पहले से ही जानते हुए करें कि आपके रास्ते में क्या आने वाला है? यह जानने के लिए पढ़ें कि कि 29 दिसंबर की कौन-सी हैं लकी राशियां-

मेष राशि- मेष राशि वालों को आज नए मौके मिल सकते हैं। पेशेवर या पैसों के मामले में आप अच्छा कर सकते हैं। अपने विचारों को वहां रखना और अपने समर्पण को साबित करना अभी एक चतुर चाल है। व्यवसाय से जुड़े लोगों को एक आकर्षक सौदा करने का सुनहरा अवसर मिल सकता है। नए रियल एस्टेट निवेश के लिए कर्ज लेना आज समझदारी भरा हो सकता है। कभी-कभी आपकी कठोरता तर्क-वितर्क कर सकती है। मेष राशि के छात्रों के लिए आज का दिन लक्ष्य निर्धारित करने और हासिल करने के लिए अच्छा है। उन्हें बेहतर ग्रेड के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। अपने जीवन में एक नया वर्कआउट रूटीन शामिल करने से आपको बहुत जरूरी एनर्जी बूस्ट मिल सकता है।

लव फोकस: कुछ जोड़े परिवार और दोस्तों की मंजूरी मिलने के बाद शादी कर सकते हैं।

शुभ अंक: 7
शुभ रंग: स्काई ब्लू

सिंह राशि- सिंह राशि वाले खुद को ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं और किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हो सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर अगर आप अपनी अच्छी छाप छोड़ना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है। आप एक स्वस्थ, स्थिर स्थिति बनाए रख सकते हैं और ट्रेडिंग के माध्यम से अच्छा पैसा भी कमा सकते हैं। आज, कुछ लोग अपने ज्ञान और अपनी आध्यात्मिकता की समझ को व्यापक बनाने के लिए मजबूर महसूस कर सकते हैं। एक आध्यात्मिक तीर्थयात्रा सबसे अच्छी छुट्टी हो सकती है। आपको परिवार के सदस्यों के साथ संचार की एक खुली रेखा बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए।

लव फोकस: आप अपने प्रेम जीवन में कुछ अच्छी खबरों के साथ अपने आशावाद को जीवित रखने में सक्षम हो सकते हैं।

शुभ अंक : 11
शुभ रंग : लाल

धनु राशि-

व्यवसाय शुरू करना या अभी साझेदारी करना बुद्धिमानी होगी। अगर आपके वरिष्ठ आपको काम पर अधिक जिम्मेदारी और शक्ति देना शुरू करते हैं, तो आपका करियर उड़ान भर सकता है। आप में से कुछ लोग दूसरों की तुलना में घर के कामों में अधिक हिस्सा ले रहे होंगे, इसलिए हो सकता है कि आप अपने समय की प्रतिबद्धताओं को उसी के अनुसार ढालना चाहें। छात्रों की ध्यान केंद्रित करने की क्षमता में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकता है। उन्हें अपने प्रशिक्षकों और आकाओं से मदद मांगनी चाहिए। अगर आपने किसी नए देश में जाने के लिए आवेदन दिया है तो जल्द ही आपको जवाब मिल सकता है। कुछ संपत्ति के लिए एक सौदे को अंतिम रूप देने के करीब हो सकते हैं।

लव फोकस: जो लोग रोमांटिक रिश्ते में हैं, उनके लिए आज का दिन खुशी और शांति के अलावा कुछ नहीं है।

शुभ अंक: 3
शुभ रंग : भूरा