Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मैंगो मैगी से रसगुल्ला चाय तक, साल 2022 में वायरल हुए ये अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन्स

  सोशल मीडिया पर अक्सर खाने पीने की वीडियो सामने आती रहती हैं, इनमें से कुछ रेसिपी वीडियोज को जमकर प्यार भी मिलता है। हालांकि कई बार कुछ ऐस...

Also Read

 


सोशल मीडिया पर अक्सर खाने पीने की वीडियो सामने आती रहती हैं, इनमें से कुछ रेसिपी वीडियोज को जमकर प्यार भी मिलता है। हालांकि कई बार कुछ ऐसे खाने-पीने की चीजें सामने आती हैं जिनके साथ जमकर एक्सपेरिमेंट होता है। वैसे तो कुछ कॉम्बिनेशन काफी कॉमन हैं जैसे चाय के साथ टोस्ट, जलेबी के साथ दही वगैराह। लेकिन इस साल 2022 के कुछ फूड कॉम्बिनेशन ऐसे रहे,जो किसी डरावने सपने से कम नहीं है। यहां देखिए कुछ ऐसे फूड कॉम्बिनेशन जो इस साल खूब वायरल हुए हैं। 

मैंगो मैगी

मैगी को लेकर अलग-अलग एक्सपेरिमेंट होते रहते हैं।  2022 की गर्मियों के सबसे खराब फूड कॉम्बिनेशन में से एक निश्चित रूप से मैंगो मैगी है। द ग्रेट इंडियन फूडी की वायरल वीडियो में, देख सकते हैं कि कैसे एक महिला माजा के साथ मैगी बनाती हैं, और बाद में आम के कुछ टुकड़ों के साथ उसे गार्निश करती है। इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंटे किए हैं। 

रसगुल्ला चाय

अदरक-इलायची से बनने वाली चाय के अलावा लोगों ने तंदूरी चाय को खूब प्यार दिया, लेकिन इस साल वायरल हुई रसगुल्ला चाय के वीडियो ने लोगों को खूब निराश किया। कोलकाता डेलाइट्स द्वारा शेयर किए गए एक इंस्टाग्राम वीडियो में, रसगुल्ले के साथ गरमा गरम कुल्हड़ चाय को सर्व करते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट करके पूछा है कि आखिर क्यों ऐसा एक्सपेरिमेंट किया गया। 

कोक और ओरियो ऑमलेट
 

सुबह के नाश्ते में ओमलेट खाना पसंद किया जाता है। लेकिन क्या आपने सोचा है कि आसानी से बनने वाले ओमलेट पर भी एक्सपेरिमेंट हो सकते हैं? दरअसल, इस साल ऑमलेट बनाने का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें स्ट्रीट फूड वेंडर एक तवे पर कोक और ओरियो बिस्किट डालते हैं और फिर उसमें अंडे का मिश्रण डालकर मिश्रण में ब्रेड के कुछ स्लाइस मिलाता है। अंत में, वह कटे हुए प्याज, धनिया और ओरियो बिस्कुट के साथ इसे सर्व करता है।

गुलाब जामुन चाट

कुछ महीने पहले ट्विटर पर एक पोस्ट जमकर वायरल हुआ था, जिसमें एक वीडियो में दही, हरी चटनी, लाल चटनी, सेव, पापड़ी और अनार के दानों के साथ गुलाब जामुन की एक अजीबोगरीब चाट तैयार की गई है।