Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

12साल के अंतराल के बाद "दूल्हा राजा "में "राज वर्मा "पारिवारिक कहानी में धमाल मचाएंगे

 रायपुर . छत्तीसगढ़ी फिल्मो में बहुमुखी प्रतिभा के धनी राज वर्मा अपनी दूसरी पारी की शुरुवात जबरदस्त तरीके से करने जा रहे हैं , छत्तीसगढ़ में ...

Also Read


 रायपुर . छत्तीसगढ़ी फिल्मो में बहुमुखी प्रतिभा के धनी राज वर्मा अपनी दूसरी पारी की शुरुवात जबरदस्त तरीके से करने जा रहे हैं , छत्तीसगढ़ में मनोरंजन के साथ सन्देश देने वाली फिल्मो में महारथ हासिल करने वाले राज वर्मा ने इससे पहले टोनही कुप्रथा पर आधारित सफल फिल्म " तरी हरी ना ना " और एड्स जैसे गंभीर विषय पर " मनमोहिनी " फिल्म बना कर सबको चकित कर चुके हैं , छतीसगढ़ी दर्शको ने काफी सराहा था ,अब 12 साल के बाद पारिवारिक ड्रामा फिल्म " दूल्हा राजा " लेकर आ रहे हैं जो दहेज़ की कुरीतियों पर प्रहार करेगी। मनोरंजन के साथ साथ सामाजिक विषयों को उठाना राज वर्मा का हमेशा से उद्देश्य रहा है , हमेसा की तरह इस फिल्म की कहानी राज वर्मा ने ही लिखी है , इस बार पटकथा एवं संवाद में भी अकेले हाथ आजमाया है , फिल्म का निर्देशन भी राज वर्मा का होगा फ़िल्म में मुख्य भूमिका में राज वर्मा , सीखा चिताम्बरे होंगे , विलेन की भूमिका में जाने माने कलाकार मनमोहन ठाकुर निभा रहे हैं ,उनकी भी सिल्वर स्क्रीन में विलेन की भूमिका में 12 साल बाद वापसी होगी , साथी कलाकार के रूप में संजय महानंद , हेमलाल कौशल , दूजे निषाद , प्रदीप शर्मा , उपासना वैष्णव , क्रांति दीक्षित , सोहैल खान , राखी बंजारे , मनीषा वर्मा , शैलेन्द्र भट्ट , दिव्या नागदेवे , प्रकाश साहू जैसे मंझे हुए छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कलाकार फिल्म में अहम् भूमिका निभाएंगे ।

संगीत सुनील सोनी का होगा , रिकॉर्डिंग कटक स्टूडियो से किया जा रहा है ,चन्दन दीप नृत्य निर्देशन करेंगे , कैमरामैन तोरण राजपूत एवं एसोसिएट डायरेक्टर संतोष नारायण है , फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन नीरज वर्मा द्वारा किया जायेगा । फिल्म की शूटिंग मकर शंक्रांति से परसदा ग्राम में प्रारभकी जाएगी ,कुछ दृश्य नया रायपुर में फिल्माया जायेगा , फिल्म की कहानी दो परिवार में उनकी बहुओं के साथ होने वाले व्यवहार पर पारिवारिक ताना बाना के साथ गढ़ी गयी है , राज ने बताया पिछली फिल्मों की तरह यह फिल्म भी तकनिकी रूप से उच्च दर्जे की फिल्म होगी ।आगे बताय कि फिल्म को 2023 में त्योहारों के समय में रिलीज़ की जाएगी फिल्म के निर्माता अरण्य सिनेमा हैं एवं फिल्म का वितरण लकी रंगशाही द्वारा किया जायेगा।