Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

1 रुपये के स्टॉक ने दिया 5900% का रिटर्न

  नई दिल्ली.  स्टॉक मार्केट में कई कंपनियां ऐसी हैं जिनके स्टॉक ने हाल के कुछ वर्षों में ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है। सन्मित इंफ्रा का स्टॉक ...

Also Read

 


नई दिल्ली.  स्टॉक मार्केट में कई कंपनियां ऐसी हैं जिनके स्टॉक ने हाल के कुछ वर्षों में ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है। सन्मित इंफ्रा का स्टॉक उनमें से एक है। इस स्मॉल कैप कंपनी के शेयरों ने बीते 4 साल के दौरान ऊंची छलांग लगाई है। इस दौरान सनमित इन्फ्रा के शेयर का भाव 1.31 रुपये से बढ़कर 78.75 रुपये के लेवल पर जा पहुंचा है। यानी कंपनी के शेयरों में 5900 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। 

क्या है इस मल्टीबैगर पेनी स्टॉक का शेयरों की प्राइस हिस्ट्री 

पिछले एक महीने के प्रदर्शन की बात करें तो कंपनी के शेयरों का भाव 8 प्रतिशत तक बढ़ा है। वहीं, 6 महीने पहले सन्मित इंफ्रा के शेयर का रेट 42 रुपये ही था। तब से अबतक कंपनी के शेयर की कीमत 78.75 रुपये बढ़कर हो गई है। यानी 6 महीने में इस कंपनी ने 90 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। वहीं, साल 2022 में पोजीशनल निवेशकों का रिटर्न 160 प्रतिशत बढ़ा है। 

निवेशकों ने की छप्परफाड़ कमाई 

सन्मित इंफ्रा एक स्मॉल कैप कंपनी है। अगर किसी निवेशक ने 1 साल पहले इस कंपनी में निवेश कियो होगा तो उसका रिटर्न बढ़कर 1.08 लाख रुपये हो गया होगा। वहीं, 6 महीने पहले दांव लगाने वाले निवेशक रिटर्न 1.90 लाख रुपये हो गया है। ठीक इसी तरह 4 साल पहले जब सन्मित इंफ्रा के शेयर का भाव 1.31 रुपये था। तब जिस किसी ने इस स्टॉक पर दांव खेला होगा उसका एक लाख रुपया अब बढ़कर 60 लाख रुपये हो गया होगा। 

बीएसई में कंपनी का मार्केट कैप 1240 करोड़ रुपये के आस-पास है। कंपनी का 52वीक हाई 85.70 रुपये और 52 वीक लो 20.69 रुपये है।