KBC 14 में पहुंचा कार्तिक आर्यन का 'हमशक्ल', फिर अमिताभ बच्चन ने दिया कंटेस्टेंट को बड़ा सरप्राइज

 


छोटे पर्दे पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का जादू एक बार फिर से जारी है। एक ओर जहां दर्शकों को शो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) से ज्ञान मिल रहा है तो दूसरी ओर कंटेस्टेंट्स को विनिंग अमांउट। वहीं इन दोनों बातों के अलावा अमिताभ बच्चन, केबीसी 14 (KBC 14) में किसी न किसी तरह से चार चांद लगाते रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर केबीसी का एक एपिसोड चर्चा में है, जहां पर अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) वर्चुअली शामिल हुए हैं। कार्तिक इस एपिसोड में एक फैन के लिए शामिल हुए, और उससे बातचीत की। सोनी टीवी ने इसका प्रोमो शेयर किया है।

कैसा है प्रोमो
दरअसल सोनी टीवी पर केबीसी का जो प्रोमो आया है, उस में केबीसी में जो कंटेस्टेंट्स बैठा है, वो खुद को कार्तिक आर्यन बताता है। बता दें कि कार्तिक के डॉपलगैंगर (Doppelganger) कंटेस्टेंट का नाम वैभव रेखी है और चूंकि वो कार्तिक के अंदाज में ही सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं, जिसे लोग पसंद करते हैं। ऐसे में अमिताभ मस्ती भरे अंदाज में पूछते हैं- 'उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, आपकी?' इस पर कंटेस्टेंट कहता है, 'सर, मेरी भी ठीक ठाक है।'

अमिताभ के सरप्राइज में निकले कार्तिक
प्रोमो में इसके बाद अमिताभ, कंटेस्टेंट्स के साथ थोड़ी मस्ती करते दिखते हैं और उसके बाद कहते हैं, सरप्राइज दिया जाए। फिर स्क्रीन पर कार्तिक आर्यन आते हैं, जो वर्चुअली उस फैन से बात करते दिखते हैं। बता दें कि इस वीडियो को कार्तिक के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल कार्तिक अक्सर अपने फैन्स को किसी न किसी तरह से स्पेशल फील करवाते हैं और दिल जीतते हैं।

फ्रैडी में नजर आएंगे कार्तिक
गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 के चलते कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस सेवियर कहा जा रहा है। आने वाले टाइम में भी कार्तिक के खाते में कई फिल्में शुमार हैं, जिनके लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। आने वाले वक्त में  कैप्टन इंडिया, शहजादा, फ्रेडी, सत्यप्रेम की कथा, लुका छुपी  2 और निर्देशक कबीर खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। इन दिनों कार्तिक की फिल्म फ्रैडी रिलीज के करीब है और ऐसे में एक्टर उसे ही प्रमोट करने में जुटे हैं।