Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शॉकिंग है Drishyam 2 का Day 1 कलेक्शन

   अजय देवगन, श्रिया सरन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' की कमाई के पहले दिन के आधिकारिक आंकड़े जारी कर दिए गए हैं। व...

Also Read


 

 अजय देवगन, श्रिया सरन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' की कमाई के पहले दिन के आधिकारिक आंकड़े जारी कर दिए गए हैं। विशेषज्ञों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त बिजनेस करते हुए साबित कर दिया है कि फैंस को इसका कितनी बेसब्री से इंतजार था। क्योंकि फिल्म को सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है, इसलिए दूसरे दिन के आंकड़े और भी बेहतर होने वाले हैं।

Drishyam 2 को लेकर जबरदस्त क्रेज
अजय देगवन की फिल्म को पहले दिन बढ़िया ओपनिंग मिलेगी ये तो हर कोई मान रहा था लेकिन पिछले कुछ महीनों में फिल्मों की कमाई को देखते हुए यह भी लग रहा था कि फिल्म शायद कुछ खास कमाल ना दिखा सके। लेकिन फिल्म का बिजनेस इतना जोरदार रहा कि थिएटर मालिकों ने आधी रात के बाद और सुबह तड़के भी शोज रखे। ऐसा हमें Gangubai Kathiawadi और Brahmastra जैसी फिल्मों में देखने को मिल चुका है।

Drishyam 2 First Day Collection
फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो दृश्यम 2 का ओपनिंग डे बिजनेस 15 करोड़ 75 लाख रुपये रहा है। 5 करोड़ 30 लाख रुपये की कमाई फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए कर ली। शनिवार के लिए फैंस ने 7 करोड़ 11 लाख रुपये की एडवांस बुकिंग अभी तक कर ली है, और ऐसे में माना जा रहा है कि शनिवार का बिजनेस 18 करोड़ रुपये के आसपास रह सकता है। अगर ऐसा होता है, तो यह एक जबरदस्त उछाल होगा। 

Drishyam 2 Movie Review in Hindi
फिल्म को मिल रहे रिव्यू की बात करें तो सोशल मीडिया के अलावा यह मूवी क्रिटिक्स का भी दिल जीतने में कामयाब रही है। ट्रेड विशेषज्ञ और क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने वन वर्ड रिव्यू में इस फिल्म को 'पावर पैक्ड' बताया। फिल्म को तरण ने 4 स्टार रेटिंग दी और इसे एक जबरदस्त थ्रिलर करार दिया जिसे किसी भी सूरत में मिस नहीं करना चाहिए। फैंस का कहना है कि फिल्म का यह पार्ट पहले पार्ट से भी ज्यादा जोरदार रहा है।