Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कब रिलीज होगी सलमान खान की 'Dabangg 4'? अरबाज खान ने रिवील किए कई बड़े सीक्रेट!

  सोनी लिव पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'तनाव' में अरबाज खान ने अहम किरदार निभाया है। इस सीरीज में मानव विज, रजत कपूर, सत्यदीप मिश्रा सम...

Also Read

 


सोनी लिव पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'तनाव' में अरबाज खान ने अहम किरदार निभाया है। इस सीरीज में मानव विज, रजत कपूर, सत्यदीप मिश्रा समेत कई कलाकारों ने अहम किरदार निभाए हैं। एक इंटरव्यू में इस वेब सीरीज को लेकर हो रही बातचीत के दौरान अरबाज खान ने कंफर्म किया है कि 'दबंग-4' पाइपलाइन में है और जल्द ही वह इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी का अगला पार्ट लेकर आएंगे।

जल्द ही रिलीज होगी दबंग-4
अरबाज खान ने बताया कि यह प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है लेकिन इसके लिए पहले उन्हें और सलमान खान को अपने वर्तमान प्रोजेक्ट्स से थोड़ा फ्री होना होगा। अरबाज खान ने यह भी बताया कि 'दबंग-4' को लाने में उतना वक्त नहीं लगेगा जितना गैप 'Dabangg 2' और 3 के बीच रहा है। अरबाज ने बताया कि अभी के कमिटमेंट्स से फ्री होकर वो दोनों 'दबंग-4' में लग जाएंगे क्योंकि ये उनके दिल के काफी करीब है।

पब्लिक के हिसाब से होगी दबंग-4
एक्टर-प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अरबाज खान ने बताया कि 'Dabangg 4' वो फिल्म है जिसे वह सलमान खान के साथ मिलकर बहुत प्यार और शिद्दत से बनाना चाहते हैं। साथ ही वह इस बात का पूरा ख्याल रख रहे हैं कि पब्लिक उनकी अगली फिल्म से क्या उम्मीद कर रही है। जहां तक सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात है तो दबंग खान जल्द ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगे।

एक साथ आएंगे 'पठान' और 'टाइगर'!
इसके बाद सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। माना जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में भी सलमान खान का कैमियो होगा, और इस फिल्म के जरिए 'पठान' और 'टाइगर' यूनिवर्स को आपस में लिंक किया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो यह फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर होगी।