श्रद्धा के पिता को 'लव जिहाद' का संदेह, हत्यारे आफताब को मौत की सजा की रखी मांग

 


श्रद्धा वालकर के पिता ने अपनी बेटी के हत्यारे आफताब अमीन पूनावाला को मौत की सजा देने की मांग की है। उन्होंने इस मामले को लेकर 'लव जिहाद' का संदेह भी जताया है। मालूम हो कि आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा को बेरहमी से 35 टुकड़ों में काटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद इन टुकड़ों को जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था।

श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने कहा, 'मुझे इस केस में लव जिहाद का संदेह है। हम आफताब के लिए मौत की सजा की मांग कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस पर मेरा विश्वास है और जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। श्रद्धा अपने अंकल के बहुत करीब थी और मुझसे ज्यादा बातें नहीं करती थी। मैं आफताब के संपर्क में कभी नहीं रहा। मैंने मुंबई के वसाई में मामले को लेकर पहली शिकायत दर्ज कराई थी।'

बेटी के लापता होने की दर्ज कराई थी शिकायत
महाराष्ट्र में पालघर के रहने वाले विकास ने अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत मुंबई पुलिस में नवंबर में दर्ज कराई थी। शुरुआती जांच में श्रद्धा की आखिरी लोकेशन की जानकारी दिल्ली में मिली। इसे देखते हुए यह केस दिल्ली पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया। श्रद्धा के पिता ने पुलिस को अपनी बेटी के आफताब से रिलेशनशिप के बारे में बताया था। उन्होंने आशंका जताई थी कि श्रद्धा के लापता होने में आफताब का हाथ हो सकता है। 

बेटी को समझाया लेकिन नहीं मानी: पिता विकास
श्रद्धा के पिता ने दोनों के रिश्तों को लेकर कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह आफताब उन्हें पसंद नहीं था और उन्होंने इस रिश्ते का विरोध किया था। उन्होंने बेटी को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। विकास ने यह भी कहा कि जब तक बरामद अंगों डीएनए जांच नहीं हो जाती, उन्हें बेटी के मर्डर और आफताब के दावों पर यकीन नहीं है।