Breaking,एटीएम को तोड़ कर पैसे निकालने की कोशिश, रंगे हाथों पकड़ लिया गया है आरोपी, भिलाई पावर हाउस क्षेत्र की है घटना


भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

  00  special crime reporter 

बीती रात तड़के भिलाई पावर हाउस क्षेत्र में एटीएम को तोड़कर लूट करने की कोशिश की गई है।शातिर अपराधी अपराध को अंजाम दे पाते इसके पहले बैंक और पुलिस को घटना की सूचना मिल गई और अपराधी को रंगे हाथों पकड़ लिया गया है। अपराधी एटीएम से पैसा निकालने में सफल नहीं हो सके उसके पहले ही वहां पुलिस पहुंच गई। इस मामले में पुलिस की तत्परता और सक्रियता दिख रही है। मामले में फिलहाल एक आरोपी को पकड़े किए जाने की जानकारी सामने आ रही है लेकिन संभावना है कि इस घटना को अंजाम देने के पीछे कई अपराधी शामिल हो सकते हैं।

 पिछले वर्षों के दौरान एटीएम तोड़कर पैसा लूटने की घटनाएं बढ़ी हैं। ऐसे कई मामलों के अपराधी आज तक पकड़े भी नहीं जा सके हैं।यह बात भी सामने आई है कि दूसरे राज्यों से यहां कर अपराधी इन वारदातों का अंजाम दे रहे हैं।इस मामले में पुलिस अपराधियों के वारदात को अंजाम देने के पहले घटनास्थल पर पहुंच गई और आरोपी को पकड़ लिया गया। बताया जा रहा है कि उस दौरान अपराधी, एटीएम को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे लेकिन एटीएम तोड़कर पैसा निकालने में सफल नहीं हो सके थे। पुलिस ने मामले में जिस आरोपी को पकड़ा है वह सोनू दास मानिकपुरी पिता दिगंबर दास मानिकपुरी उम्र 22 वर्ष पता राजनांदगांव गौरी नगर वार्ड नंबर 14 अचानक पारा थाना चिखली का रहने वाला बताया जा रहा है। यह घटना तड़के  4:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी उस समय एटीएम के अंदर घुस कर तोड़फोड़ कर पैसे निकालने की कोशिश कर रहा था। पुलिस को सूचना मिल गई और आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया गया।

वह एटीएम भारतीय स्टेट बैंक का बताया जा रहा है जोकि छावनी पावर हाउस में स्थित है। अभी बैंक एटीएम को लूटने की जिससे घटनाएं बढ़ती जा रही है कहा जा सकता है कि बैंक प्रबंधन के समक्ष एटीएम की सुरक्षा बड़ी चुनौती बनती जा रही है।




पुलिस ने इस मामले में जिस आरोपी को पकड़ा है आप उसे देखें। उसकी उम्र सिर्फ 22 साल  बताई जा रही है और उसके हुलिए को देखकर सहज ही  किसी को विश्वास नहीं हो सकता कि वह ऐसी  एटीएम को लूटने की बड़ी घटना को अंजाम देने में शामिल है। लेकिन पिछले वर्षों से नाबालिग और कम उम्र के युवाओं के द्वारा तमाम बड़े घटनाओं को अंजाम देने की घटना शामिल आ रही हैं।


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता