सार्वजनिक स्थानों पर दारू पीना पड़ सकता है महंगा, पुलिस ने शुरू की है कार्रवाई

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

स्थानीय पुलिस के द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर अवैध रूप से दारु पीने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है। अभी कुटिया में अंग्रेजी शराब दुकान के समीप यह कार्रवाई की गई है। यहां सार्वजनिक रूप से दारु पीने वालों को पकड़ा गया है तो वही तथाकथित रूप से अहाता चलाने वाले के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। यहां के पद्मनाभपुर चौकी क्षेत्र में शारीरिक रूप से दारु पीने वाले के खिलाफ सबसे अधिक कार्यवाही की गई है। यहां इस मामले में 13 लोगों को पकड़ा गया है। निर्धारित समय से अधिक देर तक बार खोलने के मामले में दुर्ग बस स्टैंड स्थित पंजाब बार के संचालक को नोटिस दी गई है। 

पद्मनाभपुर चौकी इलाके में पुलिस की एक टीम गठित कर रेड किया गया। पोटिया में अंग्रेजी  दारू दुकान के समीप मारे गए छापे के दौरान वहां  कुछ लोग दारू पी रहे थे और कुछ लोग दारू पीने के लिए सामग्रियां उपलब्ध कराते हुए मिले। सार्वजनिक स्थान पर दारू पीने के मामले में आबकारी अधिनियम की धारा 36च के तहत सात लोगों पर कार्रवाई की गई है। और साजिद स्थल पर अवैध रूप से दारु पीने के लिए सामग्री उपलब्ध कराने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 36सी के तहत कार्रवाई की गई है। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिलने पर बस स्टैंड दुर्ग के सामने से भी कुछ लोगों को सार्वजनिक स्थल पर अवैध रूप से स्थल पर दारू पीते हुए पकड़ा गया है।

वही बस स्टैंड दुर्ग के समीप स्थित बार मे पुलिस की टीम रात लगभग 1:30 बजे पहुंची तब भी बार खुला पाया गया। इस मामले में उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है और नोटिस भेजा गया है।



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता