Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने वीडियो अपलोड और उससे होने वाली कमाई को लेकर पिछले सफ्ताह ही दिया संकेत

  ट्विटर के यूजर्स के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि दुनिया के सबसे धनवान व्यक्ति एलन मस्क द्वारा ट्विटर के खरीदे जाने के बाद से ...

Also Read

 


ट्विटर के यूजर्स के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि दुनिया के सबसे धनवान व्यक्ति एलन मस्क द्वारा ट्विटर के खरीदे जाने के बाद से लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है. इस बीच खबर है कि अब ट्विटर पर भी यूट्यूब की तरह लंबे वीडियो अपलोड किए जा सकेंगे. फिलहाल ट्विटर पर 140 सेकेंड के वीडियो अपलोड करने की सुविधा है.

एलन मस्क ने दिए ये संकेत

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने वीडियो अपलोड और उससे होने वाली कमाई को लेकर पिछले सफ्ताह ही संकेत दिया था. बताते चले कि एक ट्विटर यूजर्स ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड से होने वाली कमाई और विज्ञापन को लेकर सवाल किया था, जिसका जवाब देते हुए मस्क ने कहा कि, हम यूट्यूब से ज्यादा ट्वीटर पर वीडियो अपलोड कर कमाई कर सकते हैं. इस जवाब पर कई यूट्यूब के यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी थी. एक यूजर्स ने लिखा कि अगर ट्विटर यूट्यूब से ज्यादा पैसे देता है, तो वह यहां वीडियो अपलोड करने पर विचार करेगा.

यूट्यूब से ज्यादा ट्विटर यूजर्स को मिलेंगे पैसे?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर पर हर तरह के वीडियो पोस्ट किए जा सकेंगे. माइक्रोब्लॉगिंग सर्विस के एक अधिकारी ने ट्विटर कहा, ट्विटर पर हर तरह के कंटेट से पैसे कमाए जा सकेंगे. अधिकारी के अनुसार, यूट्यूब से बेहतर ट्विटर का मोनेटाइजेशन सिस्टम होगा. इतना ही नहीं, यूट्यूब से ज्यादा ट्वीटर पर पैसे कमाए जा सकेंगे.

ब्लू टिक के लिए देनें होंगे 7.99 डॉलर

एलन मास्क के द्वारा ट्विटर का अधिग्रहण होने के बाद से लगातार बदलाव किए जा रहे हैं. ट्विटर ने पिछले दिन ब्लू टिक यूजर्स को एक झटका देते हुए कहा था कि अब ट्विटर यूजर्स को ब्लू टिक के लिए 7.99 डॉलर प्रति माह देने होंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में मध्यवधि चुनाव होने है, और ट्विटर इस चुनाव के बाद इसे लागू कर सकता है.