सुरक्षा घेरा तोड़कर बिग बी से मिलने पहुंचा फैन

 


महानायक अमिताभ बच्चन की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. हर उम्र के लोग उनके बड़े प्रशंसक हैं. उनके बंगले जलसा के बाहर हजारों प्रशंसक उनकी दीदार करने के लिए बेकरार नजर आते हैं. बिग बी भी उन्हें निराश नहीं करते हैं और हर रविवार को बाहर आकर प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं. अब उनके एक जूनियर प्रशंसक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अमिताभ बच्चन ने खुद इस बच्चे की तस्वीरें अपने ब्लॉग में शेयर की हैं.

सुरक्षा घेरा तोड़कर बिग बी से मिलने पहुंचा छोटा फैन

अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि उनका एक छोटा फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर उनके मिलने पहुंच गया. वो इसे बच्चे से बड़े प्यार से मिले. महानायक ने जिक्र किया कि फैन उनके पैर छूने के लिए दौड़ा और रोने लगा. उसे बच्चे के हाथ में अमिताभ बच्चन की एक पेटिंग है जिसपर वो उनसे ऑटोग्राफ देने की रिक्वेस्ट करता है. दोनों की बातचीत करते हुए कई तस्वीरें महानायक ने अपने ब्लॉग में शेयर की हैं.

Amitabh Bachchan Blog

Amitabh Bachchan Blog

अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीरें

अमिताभ बच्चन ने लिखा, ''और यह छोटा बच्चा 4 साल की उम्र में इंदौर से आया और उसने डॉन को देखा .. और उससे चिपक गया .. उसने मेरे डायलॉग्स, एक्टिंग और लाइनें आदि बोले .. लंबे समय बाद मुझसे मिला और रो पड़ा और मेरे पैरों में नतमस्तक हो गया... जो मुझे पसंद नहीं है .. लेकिन ..जब वह सुरक्षा घेरा तोड़कर मेरे पास आया तो मैंने उसे दिलासा दी .. उसे सांत्वना दी .. उसने चित्रों पर ऑटोग्राफ लिया और अपने पिता द्वारा भेजे गया एक पत्र पढ़ने को मिला...ऐसे हो शुभचिंतकों की भावना.. यह मुझे एकांत में प्रफुल्लित छोड़ देता है .. क्या कैसे कब क्यों .. मैं!

Amitabh Bachchan Blog

Amitabh Bachchan Blog

हर रविवार को अपने फैंस से मिलते हैं महानायक

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने मुंबई आवास के गेट के बाहर प्रशंसकों के साथ अपनी साप्ताहिक मुलाकात की थी. कोरोना काल के बाद एक बार फिर वे अपने प्रशंसकों से मिलने को लेकर बेहद उत्साहित थे. वह हर रविवार को अपने घर से बाहर निकलते हैं और वहां जमा प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं, यहां तक कि उनमें से कुछ से मिलते भी हैं. प्रशंसकों से जुड़ी कई यादें अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

Exclusive: फिल्मों में मैसेज से ज़्यादा एंटरटेनमेंट पर अब मेरा फोकस होगा..आयुष्मान खुराना ने ऐसा क्यों कहा

ऊंचाई में नजर आ रहे हैं बिग बी

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ बच्चन अपनी हालिया रिलीज़ सूरज बड़जात्या निर्देशित ऊंचाई में नजर आये थे. इस फिल्म में नीना गुप्ता, सारिका, अनुपम खेर और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अभिनेता की इस साल कई फिल्में रिलीज होनेवाली हैं.