Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने पारागांव में दो सार्वजनिक भवनों का किया लोकार्पण

   रायपुर, नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया ने आज रायपुर जिले के ब्लाक आरंग के ग्राम पारागांव में 73 लाख 73 ...

Also Read


 

 रायपुर,

पारागांव में दो सार्वजनिक भवनों का किया लोकार्पण

समुदायिक भवन का लोकार्पण

नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया ने आज रायपुर जिले के ब्लाक आरंग के ग्राम पारागांव में 73 लाख 73 हजार की लागत से बने हाईस्कूल भवन और 6 लाख 50 हजार रूपये की लागत से नवनिर्मित समुदायिक भवन का लोकार्पण किया।
       लोकार्पण समारोह को सम्बोधित करते हुए डॉ. डहरिया ने कहा कि पारागांव में हाईस्कूल भवन की मांग बहुत पहले से ही क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और यहां के निवासियों द्वारा की गई थी। उन्होंने कहा कि पारागांव एवं पास के गांव के विद्यार्थियों के अध्ययन के लिए सर्व सुविधायुक्त हाईस्कूल की बेहद जरूरत थी। विद्यार्थियों के अध्ययन में सुविधा के लिए यह भवन बनाया गया है, उन्होंनंे विद्यार्थियों से कहा कि वे लग्न और मेहनत से पढ़ाई कर अपना भविष्य गढ़ें। इस मौके पर उन्होंने शिक्षकों, पालकों और विद्यार्थियों को बधाई और शुभकामनाएँ दी। पारगांव हाईस्कूल में 6 क्लासरूम, दो लैब, एक प्रशासकीय कक्ष, कार्यालय, प्राचार्य कक्ष, और महिला पुरुष प्रसाधन की सुविधा है।

सर्व सुविधायुक्त हाईस्कूल

सर्व सुविधायुक्त हाईस्कूल

सर्व सुविधायुक्त हाईस्कूल
इसी तरह से मंत्री डॉ. डहरिया ने पारागांव के चंडी मंदिर प्रांगण में 6 लाख 50 हजार की लागत से बने सामुदायिक भवन का भी लोकार्पण किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पारागांव की सरपंच श्रीमती दिपेश्वरी नारायण पाल ने की। इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष श्री खिलेश्वर देवांगन, श्रम बोर्ड के मेंबर श्री मंगलमूर्ति अग्रवाल सहित अन्य जनप्रतिनिधि, ग्रामीण और अधिकारी कर्मचारी तथा विद्यार्थी मौजूद थे।