Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच क्या खिचड़ी पक रही है, शुभमन गिल ने खोल दी पोल

  भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल ने अपने टीममेट्स और करीबी दोस्त ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच चल रही अफवाह पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गिल ने...

Also Read

 


भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल ने अपने टीममेट्स और करीबी दोस्त ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच चल रही अफवाह पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गिल ने रौतेला पर अटेंशन सीकर होने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि वह चाहती है कि कोई उसे चिढ़ाए। गिल का मानना है कि पंत इसमें शामिल नहीं हैं और उनको इसकी परवाह भी नहीं है।

गिल से सोनम बाजवा द्वारा होस्ट किए गए चैट शो 'दिल दियां गल्लां' पर जब पंत और रौतेला के रिश्ते के बारे में और ये पूछा गया कि क्या टीम के खिलाड़ी पंत को इसे लेकर चिढ़ाते हैं या फिर ये सिर्फ बाहरी शोर है।

इस पर जवाब देते हुए शुभमन गिल ने कहा, ''ऋषभ पंत की तरफ से कुछ भी नहीं है। वह उसकी एक्टिविटी से प्रभावित नहीं होता है। दरअसल उर्वशी खुद चाहतीं हैं कि कोई उन्हें चिढ़ाए।''

पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर ये अफवाह चल रही थी कि दोनों के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है यानी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले महीनों में पंत और उर्वशी ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट और वीडियो में एक-दूसरे का जिक्र किया है। लेकिन कभी खुलकर सामने नहीं आए हैं। हालांकि पंत कई बार उर्वशी के नाम पर चिढ़े जरूर हैं।