Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सेमीफाइनल से पहले नेट्स में हिटमैन हुए चोटिल

   नई दिल्ली. टीम इंडिया को गुरुवार 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 का सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है। इसी वजह से मंगलवार को ...

Also Read


 

 नई दिल्ली. टीम इंडिया को गुरुवार 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 का सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है। इसी वजह से मंगलवार को भारतीय टीम एडिलेड में अभ्यास करने उतरी, जहां शुरुआत में ही हर कोई ये देखकर हैरान हो गया, जब कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण नेट्स से बाहर हो गए। हालांकि, जल्द ही राहत की खबर भी भारतीय कैंप से देखने को मिली।

दरअसल, रोहित शर्मा जब नेट्स में बैटिंग कर रहे थे तो थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट हरि की एक गेंद उनके दाएं हाथ में जाकर लगी, जिससे वो थोड़ा असहज नजर आए और थोड़ा सा दर्द भी महसूस हुआ तो थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट उनके पास पहुंचा, लेकिन रोहित ने भी अपना बैट रख दिया था और हाथ से ग्लव्स निकाल दिए थे। इसके बाद वे नेट्स से बाहर चले गए। 

राहुल द्रविड़ भी नेट्स में मौजूद थे। कुछ ही समय में फीजियो और डॉक्टर रोहित शर्मा के पास पहुंचे, जहां उन्होंने रोहित की चोट की जांच की। फीजियो ने उनके हाथ की थोड़ी सी मालिश की और कुछ देर रोहित शर्मा ड्रिंक्स बॉक्स पर बैठे रहे। इस बीच राहुल द्रविड़ के साथ उन्होंने बात की और फिर वे दोबारा नेट्स में उतर गए। पहले तो उन्होंने कुछ गेंद बिना स्टिक के खेलीं, लेकिन बाद में स्टिक से थ्रो डाउन करने के लिए कहा। 

 चोटिल होने के बाद फिर से नेट्स में उतरे रोहित शर्मा के लिए पहले तो थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट हरि ने बिना स्टिक के गेंदबाजी की, लेकिन जब छह शॉट रोहित ने खेल लिए तो कहा कि अब स्टिक से डालो। उन्होंने जब तीन अच्छे शॉट खेल लिए तो कोच राहुल द्रविड़ ने ताली बजाई। इस तरह भारत के लिए ये राहत की खबर रही कि कप्तान रोहित शर्मा नॉकआउट मैच से पहले पूरी तरह फिट हैं।