दुर्ग पुलिस पहुंची महादेव ऐप के सट्टा खिलाने वाले दिल्ली कनेक्शन तक , 16 लोगों को पकड़े जाने की खबर, , जिला पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले को लिया है अत्यंत गंभीरता से

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

दुर्ग जिले में महादेव ऐप पर सट्टा खिलाने के मामले में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। इस सट्टे में प्रतिदिन लाखों करोड़ों का वारा न्यारा होने की जानकारी सामने आ रही है। अभी जो खबर आ रही है कि उसके अनुसार महादेव सट्टा के तार दिल्ली के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जुड़े हुए हैं। पिछले महीनों के भीतर महादेव एप्पल सट्टा खिलाने वाले कई सटोरियों को पकड़ा गया है और उन्हें जेल की सीखचो के पीछे भेज दिया गया है। दुर्ग पुलिस अब दिल्ली पहुंच गई है और वहां महादेव ऐप से जुड़े कई सटोरियों को पकड़ने में सफलता मिल गई है।

जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में महादेव के सटोरियों पर के खिलाफ बड़ी जांच चल रही है। दुर्ग पुलिस ने साकेत, दिल्ली महादेव एप की दो शाखाओं में काम करने वाले 16 लोगों को पकड़ा है। आरोपियों से अब तक 6 लैपटॉप और 31 मोबाइल बरामद किया गया है।

 पिछले दिनों यह जानकारी सामने आई है कि इसमें पुलिस विभाग के भी ढेर सारे जवान जुड़े रहे हैं। इन जवानों के द्वारा सटोरियों को संरक्षण प्रदान किया ही जाता था कई जगह ये खुद भी सट्टा खिलाने के काम में जुड़ गए थे। जिला पुलिस प्रशासन ने इस मामले को अत्यंत गंभीरता पूर्वक लिया है तथा पूरे मामले में बड़ी जांच चल रही है। याद होगा कि पिछले दिनों जिला पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा ऐसे ही महादेव ऐप पर सट्टा खिलाने के आरोप में एक आरक्षक को निलंबित कर दिया है। 


  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता