आलिया भट्ट- प्रियंका चोपड़ा की राह पर दीपिका पादुकोण

 


बॉलीवुड सेलेब्स शुरू से ही एक्टिंग के साथ ही साथ कोई न कोई साइड बिजनेस करते आए हैं। वहीं बीते कुछ वक्त में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इस में आगे आ गई हैं। आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ जैसी कुछ एक्ट्रेसेस ने अपने ब्रांन्ड्स लॉन्च किए। किसी ने मेकअप तो किसी ने क्लोथिंग में हाथ आजमाया। ऐसे में हाल ही में दीपिका पादुकोण भी इस मैदान में उतरीं और उन्होंने उनका सेल्फ केयर ब्रांड 82ई (82 ईस्ट- Eighty two East) लॉन्च किया। लेकिन इसकी कीमतों को लेकर अब दीपिका ट्रोल हो रही हैं।

कीमत सुनकर हैरान हुए लोग
दरअसल दीपिका ने 82 ईस्ट का 'अश्वगंधा बाउंस' मॉइश्चराइजर और 'पचौली ग्लो' सनस्क्रीन ड्रॉप्स को लेकर एक वीडियो शेयर किया, जो उनकी वेबसाइट (https://82e.com) पर भी मौजूद है। हालांकि इसकी कीमत सुनकर आम इंसान के पैरों तले जमीन खिसक गई है। बता दें कि 50 एमएल 'अश्वगंधा बाउंस' मॉइश्चराइजर की कीमत 2700 रुपये और 30 एमएल 'पचौली ग्लो' सनस्क्रीन ड्रॉप्स की कीमत 1800 रुपये है।

ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण
एक ओर जहां दीपिका के फैन्स अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर दीपिका को उनके ब्रांन्ड प्रोडक्ट्स की कीमतों को लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इन प्रोडक्ट्स में ऐसा क्या खास है, जो ये इतने महंगे हैं। ऐसे ही एक ने कमेंट किया- 'दीपिका को पूरा सपोर्ट है, लेकिन इन प्रोडक्ट्स को पूरी तरह न।' एक दूसरे ने लिखा, 'चार हजार रुपये में तो घर का राशन आ जाता है।' ऐसे ही कई और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा भी हुई थीं ट्रोल
याद दिला दे कि ऐसा नहीं है कि दीपिका ही अपने ब्रांड के प्राइस को लेकर ट्रोल हो रही हैं। प्रियंका चोपड़ा भी इससे पहले उनके ब्रांन्ड प्रोडक्ट्स के प्राइस को लेकर ट्रोल हुई थीं। प्रियंका चोपड़ा के होम वियर 'सोना होम' (Sona Home) पन्ना कलेक्शन के टेबलक्लॉथ की कीमत 31 हजार रुपये (398 यूएस डॉलर), कप एंड सॉसर सेट की कीमत करीब 5300 रुपये (68 यूएस डॉलर), 6 सेट का चटनी पॉट्स की कीमत 15 हजार रुपये (198 यूएस डॉलर) है। सिर्फ यही नहीं मोमबत्ती स्टैंड की कीमत करीब 5000 रुपये, नेपकिन सेट 13 हजार रुपये, डिटर सेट की एक प्लेट की कीमत 4,733 रुपये है। वहीं सर्विंग बाउल की कीमत 7,732 रुपये है और एक कॉफी मग की कीमत 4000 हजार से शुरू है। इन कीमतों की वजह से प्रियंका को काफी ट्रोल किया गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट नहीं किया।