मध्य प्रदेश सड़क दुर्घटना: मोदी ने जताया शोक

 


नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में शुक्रवार को हुई भीषण दुर्घटना में मारे गये लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया साथ ही हताहतों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से आर्थिक मदद दिये जाने की घोषणा की।
प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा “ मध्य प्रदेश के बैतूल में सड़क दुर्घटना में लोगों का मारा जाना बेहद दुखद है, परिजनों के प्रति गहरी संवेदना। घायल जल्द से जल्द स्वस्थ हों। इस दुर्घटना में मारे गये लोगों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो- दो लाख और घायलों को 50-50 हजार सहायता राशि के रूप में दी जायेगी।”
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के झल्लार थानाक्षेत्र में बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में कुछ बच्चे भी शामिल बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कार में सवार होकर श्रमिक महाराष्ट्र से घर लौट रहे थे इसी दौरान रास्ते में यह दुर्घटना हो गयी। बैतूल जिले के झल्लार थाना क्षेत्र में आज तड़के बस और कार की जबर्दस्त भिडंत में कार सवार ग्यारह लोगों की मृत्यु हो गयी।बैतूल जिले के झल्लार थाना क्षेत्र में आज तड़के बस और कार की जबर्दस्त भिडंत में कार सवार ग्यारह लोगों की मृत्यु हो गयी।बैतूल जिले के झल्लार थाना क्षेत्र में आज तड़के बस और कार की जबर्दस्त भिडंत में कार सवार ग्यारह लोगों की मृत्यु हो गयी।