Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुंबई-ठाणे के बीच खुलेगी फिल्म सिटी, सीएम शिंदे ने कहा- लोक कलाकारों को बड़ा मंच देने की तैयारी

  मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के लोक कलाकारों को बड़ा मंच देने के लिए मुंबई और ठाणे शहर के बीच एक फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया ...

Also Read

 


मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के लोक कलाकारों को बड़ा मंच देने के लिए मुंबई और ठाणे शहर के बीच एक फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार कलाकारों को एक व्यापक मंच प्रदान करने के लिए लगातार काम कर रही है।

रविवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि राज्य सरकार मराठी रंगमंच और सिनेमा का समर्थन करेगी, इस मौके पर प्रसिद्ध मराठी रंगमंच अभिनेता प्रशांत दामले को उनके नाटक 'एक लग्नची गोश्त' के 12,500 वें शो के लिए सम्मानित किया गया।

उन्होंने कहा, "ठाणे में भी बहुत सारी शूटिंग हो रही है," उन्होंने कहा कि मुंबई और ठाणे के बीच 23 किलोमीटर की दूरी पर एक फिल्म सिटी की योजना बनाई जाएगी। नाटक सभागारों की स्थिति की समीक्षा और निरीक्षण करने और उन्हें सुधारने के लिए आवश्यक कदम उठाने के लिए एक नोडल अधिकारी नियुक्त किया जाएगा। एकनाथ शिंदे ने कहा कि प्रशांत दामले को पद्म पुरस्कार देने के लिए केंद्र को एक सिफारिश भेजी गई है।

सीएम एकनाथ शिंदे ने मुंबई की अंधेरी (पूर्वी) विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की उम्मीदवार ऋतुजा लटके को जीत की बधाई दी। इस साल मई में शिवसेना विधायक और ऋतुजा लटके के पति रमेश लटके के निधन के कारण इस सीट पर उपचुनाव आवश्यक हो गया था जिसके लिए तीन नवंबर को मतदान हुआ था।