विराट कोहली को इस क्रिकेटर ने एक दिन पहले ही दे दी जन्मदिन की बधाई

 


 टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली शनिवार 05 नवंबर को 34 साल के हो जायेंगे. लेकिन बल्लेबाज के लिए शुभकामनाओं का सिलसिला एक दिन पहले ही शुरू हो गया है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक शानदार तस्वीर का सहारा लिया. कोहली मौजूदा टी20 विश्व कप में अब तक शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने चार मैचों में तीन नाबाद अर्धशतक सहित 220 रन बनाये हैं.

शाहनवाज दहानी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर यह भी लिखा कि वह 5 नवंबर (विराट कोहली के जन्मदिन) का इंतजार नहीं कर सकते. अपने ट्वीट में दहानी ने लिखा, 'क्रिकेट को सबसे खूबसूरत बनाने वाले कलाकार को शुभकामना देने के लिए बस 5 नवंबर का इंतजार नहीं कर सकता था. जन्मदिन मुबारक हो विराट कोहली. अपने दिन का आनंद लें भाई और दुनिया का मनोरंजन करते रहें.

विराट कोहली के लिए दहानी के ट्वीट ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया, जिन्होंने इसपर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी. दहानी पाकिस्तान की टी20 विश्व कप टीम में स्टैंडबाय खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्होंने अब तक दो वनडे और 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में टीम का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने पिछले साल नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ टीम के लिए अपना टी20 डेब्यू किया था.

टी20 विश्व कप में पाकिस्तान फिलहाल ग्रुप 2 में तीसरे स्थान पर है जबकि भारत चार मैचों में छह अंकों के साथ शीर्ष पर बना हुआ है. दोनों पक्ष रविवार को अभियान के अपने अंतिम ग्रुप मैच खेलेंगे, जो टूर्नामेंट में उनके भाग्य का फैसला करेगा. इस बीच, कोहली, वर्तमान में 2022 टी 20 विश्व कप में शीर्ष रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, और इस सप्ताह के शुरू में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने के लिए श्रीलंका के महान महेला जयवर्धने से भी आगे निकल गये. 23 पारियों में 1065 रन के साथ कोहली शीर्ष पर हैं.