राजधानी में नशेड़ियों का आतंक, गांजा पीने के लिए पैसा नहीं दिया तो जानलेवा हमला कर दिया

 रायपुर। 

असल बात न्यूज़।। 

अपराधिक प्रवृति के नशेड़ी युवकों के द्वारा राजधानी में लगातार उत्पात मचाने, गुंडागर्दी, छिनतई, मारपीट करने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ऐसे ही एक नशेड़ी युवक ने गांजा पीने के लिए पैसा नहीं मिलने पर एलएलबी के छात्र पर हमला कर दिया। घटना में पीड़ित युवक को बड़ी चोट आई है। बताया जाता है कि आरोपी युवक कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया है तथा इसी तरह से उत्पात मचाते हुए लोगों को परेशान करते रहता है। पता चला है कि इस खतरनाक आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया सका है।


यह मामला डी.डी नगर थाना क्षेत्र का है।…घटना 28 नवंबर सोमवार रात की है।पीड़ित..राजेश कुमार सरकार,पिता सुनील सरकार, उम्र 24 वर्ष, पता साई मंदिर के पास, डंगनिया रायपुर की है।..राजेश बस्तर से हैं व वर्षों से डंगनिया रायपुर में किराए के मकान में निवासरत है एवम् वर्तमान में विधि के पंचम सेमेस्टर का छात्र है। राजेश रात्रि भोजन के पश्चात करीब 10:30 बजे टहलने निकला था तब आदतन बदमाश दुर्गेश यादव गांजा पीने के लिए पैसा मांग करते हुए उससे मारपीट करने लगा ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ने  गांजा पीने के नाम से राजेश से 200रू. की मांग की व उसको गांजा खरीदने के लिए साथ चलने को कहां राजेश पर दबाव बनाने के लिए गाली गलौच करते हुए उसे दो थप्पड़ मार दिया और कहा कि मुझे गांजा पीना है तू मुझे पैसा दे।राजेश द्वारा उसे पैसे नही है कहने पर वह जान से मार देने की धमकी देते हुए पत्थर उठाने लगा और लात घूसे से मारपीट करने लगा।मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह से उसे बचाया एवं तत्काल 112 में कॉल कर सूचना दी गई व 112 के आने पर उसे पकड़ लिया गया। आरोपी इतना खतरनाक प्रवृति का दिखाइ दे रहा था कि  वह वहां पुलिसवालों की गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए उनको धक्का देकर मौके से भाग गया।

 इसके बाद अपने शिकायत के लिए राजेश द्वारा डी.डी नगर थाने में रात्रि में ही अपने परिचितों के साथ जाकर एक लिखित शिकायत दिया गया गया। 
दुर्गेश इतना बेखौफ था कि जब राजेश व उनके परिचित थाने में शिकायत करने के बाद जब राजेश को घर छोड़ने आये तब वहां दुर्गेश यादव अपने 18-20 साथियों के साथ चाकू ,डंडे व लोहे की रॉड लिए इन्तेजार में खड़े था व जैसे ही राजेश घर पास पहुंचा,उन लोगो द्वारा राजेश व उनके परिचितों पर हमला कर दिया, जिससे राजेश के सिर व पूरे बदन व जांघो में गंभीर चोटें आईं है व नाक से अत्यधिक खून बहने लगा जिसके बाद अपनी जान बचा कर किसी तरह छुप गया ,सूचना के बाद पुलिस दोबारा आई व राजेश को एम्स लेकर गई जहा उपचार के लिए रातभर एडमिट रखा गया।

 बताया जा रहा है कि पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं। राजेश ने एस.पी रायपुर एवम् सी.एस.पी से आवेदन के जरिए सुरक्षा की मांग की है। राजेश ने उक्त युवक के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर दोबारा मारपीट करने की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज करा दी है।