Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

एक पंखे पर युवक और युवती की लाश लटकी मिलने से क्षेत्र में सनसनी, कई तरह की अटकलें,

तापसी कहीं संगठित अपराधिक गिरोह के जाल का तो शिकार नहीं हो गई   भिलाई। असल बात न्यूज़।।  यहां खमरिया रोड जूनवानी पर स्थित एक होटल के कमरे मे...

Also Read


तापसी कहीं संगठित अपराधिक गिरोह के जाल का तो शिकार नहीं हो गई

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

यहां खमरिया रोड जूनवानी पर स्थित एक होटल के कमरे में एक युवक और एक युवती की एक ही पंखे पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। इसी युवती ने उस युवक के खिलाफ पूर्व में दैहिक शोषण करने का स्मृति नगर चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराया था, जिसमें पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया हुआ है। युवती के द्वारा इसके बाद उसके साथ, इन्हीं लोगों के द्वारा मारपीट करने की भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसमें भी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। क्षेत्र में घटना की खबर फैलने के बाद कई लोगों के द्वारा इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए मृत युवक तथा उसके परिजनों के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है। 

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम अफरोज खान उम्र 25 वर्ष निवासी कातुल बोर्ड मोहन नगर थाना और मृतका का नाम तापसी बाइन उम्र 30 वर्ष निवासी शिवाजीनगर है। युवती का उस युवक से पूर्व का परिचय था और धीरे-धीरे यह संबंध काफी प्रगाढ़ हो गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती ने पिछले 3 अगस्त 2021 को स्मृति नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उस युवक ने शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दैहिक शोषण किया है इसके बाद पुलिस के द्वारा उस आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में पुलिस के द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

यह भी जानकारी मिली है कि युवती से संबंध रखने के बावजूद आरोपी युवक ने दूसरी लड़की से शादी कर ली थी, जिसके बाद दोनों के  बीच विवाद और काफी बढ़ गया।

युवती के द्वारा इसके बाद 6 अगस्त 2021 को अफरोज खान, सरिता ठाकरे ,और अनूप वाकोड़े के खिलाफ स्मृति नगर चौकी में फिर शिकायत की गई कि  उन लोगों ने  उसका रास्ता रोक कर उसके साथ गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की। जिसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ अपराध कायम कर उसे जेल भेज दिया गया था।

अब इस युवक और युवती की होटल के कमरे में एक ही पंखे से झूलते हुए लाश मिली है। इसको लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। युवक एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी का कार्य करता था। मृतका की आर्थिक स्थिति कमजोर बताई जाती है और वह भी इसी फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। यह पता नहीं चल सका है कि युवक के द्वारा जो फाइनेंस का काम करना बताया जा रहा है वह रजिस्टर्ड थी अथवा नहीं और क्या उसमें भी कोई घपलेबाजी तो नही हुई है। पुलिस इस बात का भी पता करने की कोशिश कर रही है कि  फाइनेंस कंपनी को चलाने के लिए जिस पैसे की जरूरत पड़ती थी आखिर वह  पैसा आता कहां से था।बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में इसकी भी जांच कर रही हैं कि  बार बार जेल बार-बार जेल जाकर भी  वह युवक, फाइनेंस कंपनी कैसे संचालित करता रहा था। और क्या वह कहीं इस संस्थान में नौकरी देने के नाम पर कई लड़कियों का दैहिक शोषण तो नहीं करता रहा था।

 उल्लेखनीय है कि चिटफंड कंपनियों,और उनके नाम पर ठगी करने की घटनाओं से, पूरी प्रदेश सरकार अभी परेशान चल रही है।

  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता