शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिला को परेशान किया… फिर अश्लील तस्वीरें वायरल करने की देने लगा धमकी

 राजस्थान, छत्तीसगढ़।

असल बात न्यूज़।। 

राजस्थान से एक व्यक्ति छत्तीसगढ़ में रायपुर निवासी एक महिला को मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें भेजता था और शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकी देता था। ऐसी धमकियों से महिला तथा उसके परिवार के सदस्य मानसिक तौर पर बुरी तरह से परेशान हो गए थे। आरोपी पीड़ित महिला के पति का परिचित है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी मुख्तार अली को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आम लोगों से इस तरह के तत्वों से बचने और सावधान रहने की अपील की है।


 मोबाइल से अश्लील मैसेज कर शारीरिक संबंध बनाने और अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। आरोपी फोन कर महिला को शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान करता था और अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल करने की भी धमकी देता था। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

यह है पूरा मामला

प्रार्थी ने तेलीबांधा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि कोटा राजस्थान निवासी मुख्तार अली जो उसकी पत्नि का परिचित है लगातार अलग-अलग नंबर से फोन कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसकी पत्नी को जबरदस्ती परेशान करता है और अश्लील मैसेज भेजता है।

मुख्तार अली ने प्रार्थी और उसकी पत्नी को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही उसके बच्चों को भी किडनैप करने की धमकी देता था। इसके साथ ही मुख्तार अली 50 हजार की मांग करता था एवं पैसे नहीं देने पर उसकी पत्नि की अश्लील तस्वीरे इंटरनेट में वायरल करने की धमकी देता था। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस टीम के सदस्यों ने आरोपी द्वारा उपयोग किये गये मोबाईल नंबरों का तकनीकी विश्लेषण करते हुए आरोपी की उपस्थिति कोटा राजस्थान के बोरखेड़ा में होना पाया। राजस्थान के बोरखेड़ा से आरोपी मुख्तार अली मंसूरी को गिरफ्तार किया गया।