Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

गुजरात के मोरबी में हुए हादसे पर आम आदमी पार्टी ने श्रद्धांजलि अर्पित की

     गुजरात सरकार की सुरक्षा में चूक से लोगों ने जान गवाई-विजय झा,आप नेता            रायपुर। आम आदमी पार्टी के तत्वाधान में रायपुर राजधानी क...

Also Read

 

 


 गुजरात सरकार की सुरक्षा में चूक से लोगों ने जान गवाई-विजय झा,आप नेता
          
रायपुर। आम आदमी पार्टी के तत्वाधान में रायपुर राजधानी के आजाद चौक में गांधीजी के प्रतिमा के सामने गुजरात के मोरबी हादसे में मृतकों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करने हेतु आम आदमी पार्टी द्वारा आज संध्या 6:00 बजे शोक सभा का आयोजन किया गया तथा मृतकों के नाम से एक एक मोमबत्ती जलाकर उन्हें अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इस घटना में गुजरात सरकार की सुरक्षा में चूक व भ्रष्टाचार सामने आने की घटना को उपस्थित कार्यकर्ताओं ने निंदनीय करार दीया है।

    आप नेता विजय कुमार झा एवं वीरेंद्र पवार ने बताया कि गुजरात में अंग्रेज जमाने के बने हुए फूल पर लोग खुशहाली मनाने मनोरंजन करने गए थे उस जर्जर पुल में जहां पर भी टूट-फूट था उसे तार से जोड़ा गया था एक नवयुवक लड़का अपने पैरों से बारंबार खंबे को मार रहा था इसके पहले कभी ठेका ना लेने वाले ठेका कंपनी को इसके जीर्णोद्धार के लिए करोड़ों रुपए का ठेका देकर भ्रष्टाचार किया गया और अंततोगत्वा दिवाली के समय जब लोग खुशियां बांट रहे थे तब पुल के टूटने और उससे गिरने से लगभग 140 गुजरात के निर्दोष नागरिक दिवंगत हो गए अनेकों के शव भी प्राप्त नहीं हो पाए हैं यह भ्रष्टाचार में गुजरात सरकार की ठेका प्रथा व जन सुरक्षा में व्यापक लापरवाही को स्पष्ट परिलक्षित करती है आम आदमी पार्टी ने आपातकालीन बैठक में निर्णय लेकर संध्या 6:00 बजे आजाद चौक में दिवंगत आत्माओं को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित किया तथा 2 मिनट मौन धारण कर मृतकों के मुक्ति और शांति की प्रार्थना ईश्वर से करते हुए मृतक परिवार के दुख में सहभागी होना बताया है।

आज के इस शोक सभा में विशेष रुप से एम एम हैदरी, नरेंद्र ठाकुर, अजीम खान, कपिल तिवारी, पवन सक्सेना, महेश उपाध्याय, आर एस ठाकुर, के एस नायडू, मोहम्मद कासिम खान, रघुनाथ यादव, सागर क्षीरसागर, नौशाद अली, बलवंत सिंह, संकल्प दुबे, राजाराम सिन्हा, शेखर भारती धीरज चंद्राकर, शफीक अहमद, मोहम्मद काशिफ, उमेश जंधेल, प्रसन्ना पांड्या, सहित बड़ी संख्या मे शामिल थे शोक सभा के पूर्व गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया गया एवं मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।