Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जवाहर चौक और इंदिरा मार्केट की दुकानों से हटाया गया अवैध निर्माण, दुर्ग निगम की कार्रवाई

  *-शहर के बाजारों को व्यवस्थित करने दुर्ग निगम ने चलाया अभियान, प्रशासन के काम में बाधा डालने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई दुर्ग। असल बात न्य...

Also Read

 

*-शहर के बाजारों को व्यवस्थित करने दुर्ग निगम ने चलाया अभियान, प्रशासन के काम में बाधा डालने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

नगर  निगम, दुर्ग के द्वारा जवाहर चौक में दुकानों के सामने लगे होर्डिग्स बोर्ड,तथा नाली के ऊपर अतिक्रमण को आज हटाया गया। इस कार्रवाई के दौरान निगम प्रशासन के लोगों ने ऐसा अतिक्रमण करने वाले लोगों को समझाइश भी दी है तथा फिर से इस तरह का अतिक्रमण हटाने को कहा है।

   आयुक्त नगर पालिक निगम, दुर्ग के नेतृत्व में जवाहर चौक में दुकानों के सामने लगे होर्डिग्स बोर्ड, नाली के ऊपर अतिक्रमण एवं रोड पर सामान रखकर विक्रय करने वालों को समझाईश दी गई। इस दौरान कुछ उपद्रवियों द्वारा प्रशासनिक काम में बाधा डालने एवं शांति भंग करने की कोशिश की गई। निगम आयुक्त श्री लक्ष्मण तिवारी ने पुलिस को उनके विरूद्ध 107-16 लगाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 

उन्होंने सभी दुकान संचालकों और आम लोगों से यह अपील की है कि  शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाना हमारा कर्तव्य है, जनता के सुगम आवागमन में इस के निर्माण से बाधा उत्पन्न होती है। अवैध निर्माणों को स्वेच्छा से नहीं हटाने पर निगम प्रशासन के द्वारा  कड़ी कार्रवाई की जाएगी।