Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आफताब के परिजनों की भी करतूत आई सामने, श्रद्धा के पिता को दी थी धमकी

  नई दिल्ली। असल बात न्यूज़।।  श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब के परिजनों की करतूत भी सामने आई है। श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने शनिवार ...

Also Read

 नई दिल्ली।

असल बात न्यूज़।। 


श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब के परिजनों की करतूत भी सामने आई है। श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने शनिवार को दावा किया कि वह काफी पहले महाराष्ट्र के वसई में आफताब के घर गए थे, लेकिन उनका अपमान किया गया। आफताब के परिजनों ने उन्हें फिर से नहीं आने की चेतावनी दी थी। इस बीच दिल्ली पुलिस ने शनिवार को गॉडविन नाम के एक शख्स का बयान दर्ज किया, जिसने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ 2020 में 'गैर-संज्ञेय अपराध' की रिपोर्ट करने का दावा किया था। इस रिपोर्ट में जानें श्रद्धा हत्याकांड से जुड़े पांच बड़े अपडेट....

आफताब के परिजनों की भी करतूत आई सामने 
श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने एक समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि मैं इस मुद्दे का हल खोजने (रिश्ते के बारे में) के लिए आफताब के घर (महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में) गया था, लेकिन आफताब के चचेरे भाई ने मेरा अपमान किया। आफताब के परिजनों ने मुझे दोबारा वहां नहीं आने की चेतावनी दी। मुझे नहीं पता था कि उनकी बेटी दिल्ली रहने के लिए कब चली गई। 

गवाहों के बयान दर्ज 
इस बीच दिल्ली पुलिस की टीम ने शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर में दो लोगों राहुल राय और गॉडविन के बयान दर्ज किए। इन लोगों से श्रद्धा ने 2020 में 'लिव-इन पार्टनर' आफताब पूनावाला द्वारा मारपीट किए जाने के बाद मदद मांगी थी। गॉडविन श्रद्धा को अपने साथ नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन ले गया था और आफताब के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया था। बाद में श्रद्धा ने केस वापस ले लिया था। 

श्रद्धा ने बयां की थी आफताब की हैवानियत
वहीं श्रद्धा के एक पूर्व सहकर्मी करण का कहना है कि नवंबर 2020 में श्रद्धा ने आफताब की ज्यादतियों के बारे में जानकारी दी थी। मारपीट के बारे में श्रद्धा के साथ व्हाट्सऐप पर उनकी बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। करण ने कहा कि श्रद्धा ने उसे एक तस्वीर भेजी थी, जिसमें उसकी दाहिनी आंख और गर्दन के नीचे एक काला निशान था, जो आफताब के पीटने के कारण बना था। उसने कहा कि वह पुलिस का सहयोग करने को तैयार है। 

सोमवार को कराया जा सकता है नार्को टेस्ट
वहीं सूत्रों की मानें तो आफताब अमीन पूनावाला का नार्को परीक्षण सोमवार को रोहिणी के डॉ. बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल में कराए जाने की संभावना है। दिल्ली पुलिस मंगलवार को समाप्त होने जा रही पूनावाला की पांच दिवसीय हिरासत अवधि के बीच जल्द ही नार्को परीक्षण करा सकती है। हालांकि, पूनावाला का नार्को परीक्षण उसी सूरत में किया जाएगा जब वह इसके लिए फिट पाया जाता है।

पिता और भाई के खून के नमूने लिए गए
सूत्रों ने बताया कि आफताब को फिलहाल शरीर के अन्य टुकड़ों का पता लगाने के लिए दक्षिणी दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर ले जाया जा रहा है। दिल्ली पुलिस की टीमें महाराष्ट्र, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश पहुंची हैं। वहीं श्रद्धा वालकर के अब तक बरामद अवशेषों से डीएनए मिलान के लिए उसके पिता और भाई के खून के नमूने लिए गए हैं। 

सीसीटीवी फुटेज आया सामने
दिल्ली पुलिस ने आफताब के फ्लैट से एक धारदार वस्तु बरामद की है, जिसके बारे में उसे संदेह है कि आफताब ने इसका इस्तेमाल श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े करने के लिए किया हो सकता है। आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें वह सुबह-सुबह एक बैग के साथ जाता दिख रहा है। पुलिस ने आफताब के घर के सभी कपड़े भी अपने कब्जे में ले लिए हैं। इनकी फोरेंसिक जांच की जाएगी। पुलिस अब तक कथित शव के 13 टुकड़े बरामद कर चुकी है, जिनमें ज्यादातर कंकाल हैं। 

  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता