Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रायपुर: 50 नये सदस्यों ने लिया ग्रीन रायपुर की शपथ

    ग्रीन आर्मी के शपथ में उमड़ा जन सैलाब... विगत् दिनों ग्रीन आर्मी संस्था द्वारा वृन्दावन हॉल सिविल लाईन रायपुर में शपथ ग्रहण समारोह का आयो...

Also Read

 


 ग्रीन आर्मी के शपथ में उमड़ा जन सैलाब...
विगत् दिनों ग्रीन आर्मी संस्था द्वारा वृन्दावन हॉल सिविल लाईन रायपुर में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें संपूर्ण रायपुर को 5 सालों में 5 लाख पौधा रोपण कर शहर को ग्रीन सिटी बनाने राजधानी रायपुर में वृहद स्तर पर पर्यावरण प्रेमियों को जोडने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है जिससे कि इस विशाल लक्ष्य को पूरा किया जा सके,इसी कड़ी में संस्था द्वारा नये सदस्यों को 3 चरण में विधिवत शपथ दिलवाई गई ।

This image has an empty alt attribute; its file name is 17-11-4-1.jpg

समाज के विभिन्न वर्गो से 50 से अधिक पर्यावरण प्रेमियों ने इस अवसर पर विधिवत रूप से संस्था की सदस्यता ग्रहण किया एवं पर्यावरण संरक्षण हेतू सत्त कार्य करने का संकल्प लिया। प्रत्येंक सदस्यों का आगामी 5 सालों 2023 से 2027 तक 5 लाख पौधे रोपण के इस विशाल कार्ययोजना को समझाया गया एवं उनसे सहयोग एवं सुझाव मांगी गई। इस पर अवसर पर 50 से अधिक सदस्यों ने ग्रीन आर्मी में सदस्यता ग्रहण किया इस अवसर पर संस्थापक अमिताभ दुबे ने बताया कि पूर्ण कार्ययोजना हम शासन प्रशासन एवं वन विभाग रायपुर के साथ मिलकर जन भागिदारी के साथ पूर्ण करेंगे। इस अवसर पर शहर के सभी पर्यावरण प्रेमियों से अपील की गई कि वे इस मिशन ग्रीन रायपुर से जुड़कर अपना योगदान अवश्य देवें।

This image has an empty alt attribute; its file name is 17-11-3.jpg