लड़कों का गैंग शहर में करता था लूटपाट, आरोपी अरेस्ट, 2 अब भी फरार

 रायगढ़। 4 लड़कों का गैंग शहर में घूम घूमकर लूट की वारदात को अंजाम देता था। अलग—अलग थानों में लूट की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर दबिश दी। 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 2 आरोपी अब भी फरार है। मामला रायगढ़ जिले का है।

लगातार लूट की वारदात के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज लेकर आरोपियों की पतासाजी के लिए मुखबिरों को लगाकर रखे। जिनसे मिले इंनपुट पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये कई स्थानों पर दबिश दी गई। शहर में लूटपाट को अंजाम दे रहे 4 लड़कों के गैंग का पता लगाया जिनके दो आरोपी- सचिन बाग (24 साल) और राहुल सांडे (25 साल) निवासी बापूनगर रायगढ़ को हिरासत में लिया गया। दोनों आरोपी कोतवाली थाना क्षेत्र में पिछले महीने लाल टंकी के पास और उर्दना तिराहा के पास लूटपाट करना कबूल किये हैं। आरोपियों के कब्जे से एक एप्पल का आईपैड, एप्पल कंपनी का एक मोबाइल एक स्कूटी जप्त किया गया है। आरोपियों के 2 साथी फरार हैं।

लूट केस 1-

पीड़ित जीत प्रधान, उम्र 20 वर्ष निवासी फारेस्ट रेंज कालोनी बेलादुला रायगढ के सिर पर 20 अक्टूबर को स्वेटर ढ़ककर चाकू का भय दिखाकर बैग लूटकर भाग गये। बैग में जीत प्रधान का एप्पल आईफोन, वन प्लस 7 प्रो मोबाईल, एप्पल आईपेड, आधार कार्ड, आरसी बुक और 1500/- रूपये रखा था । पीड़ित बताया कि मुंबई में रहकर बीए इंग्लिस आर्नस की पढाई कर रहा है, मुबई से गीताजंली एक्सप्रेस से रायगढ आया और केवड़ाबाड़ी जाकर नास्ता करके पैदल अपने घर बेलादुला जा रहा था । उस वक्त लूटपाट हुआ।

लूट केस 2-
दिनांक 26 अक्टूबर को थाना कोतवाली में ग्राम लाखा में रहने वाला गंभीर सिंह (44 साल) उर्दना उदय तिराहा के पास दो अज्ञात युवकों द्वारा मोबाइल और बाइक लूट लिये जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि वह सब्जी बेचने का काम करता है, सुबह करीब 5 बजे अपने मोटर सायकल से सब्जी लेने पटेलपाली मंडी जा रहा था कि उर्दना उदय तिराहा के पास दो अज्ञात व्यक्ति गाड़ी के सामने आकर गाड़ी का चाबी निकाल लिये और डरा धमकाकर जेब में रखे मोबाईल और 800 रूपये निकाल लिये और बाइक लेकी भाग गये।

गिरफ्तार आरोपी –(1) सचिन बाग पिता किशोर कुमार बाग उम्र 24 साल
(2) राहुल सांडे पिता अर्जु सांडे 25 साल दोनों निवासी बापू नगर थाना कोतवाली रायगढ़