एमबीवीबी में थियोडोसियस कप वॉलीबॉल टूर्नामेंट का शानदार समापन

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

वर्ष 2022-23 के लिए पहली मार्च थियोडोसियस कप इंटर स्कूल वॉलीबॉल चैंपियनशिप का समापन समारोह  मार बसेलियोस विद्या भवन कैलश नगर वॉलीबॉल कोर्ट में आयोजित किया गया, जिसमें भिलाई और आसपास के सीबीएसई स्कूलों की 15 पुरुष टीमों और 8 महिला टीमों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम ने पड़ोसी स्कूलों के छात्रों को एक दूसरे के साथ मेलजोल करने का अवसर प्रदान किया और नवोदित खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान किया। 

सेंट थॉमस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. प्रो. एम.जे. रॉयमेन इस अवसर पर मुख्य अतिथि थे। अपने भाषण में उन्होंने इस तरह के एक प्रभावशाली टूर्नामेंट के आयोजन के लिए एमबीवीबी प्रबंधन, प्राचार्य और कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना की और छात्रों को सकारात्मक सोच के लिए बधाई दी जिसमें उन्होंने प्रत्येक मैच खेला। उन्होंने सभी टीमों को अगले साल फिर आने का न्यौता दिया और उम्मीद जताई कि अगले साल यह संख्या दोगुनी हो जाएगी।

 स्कूल के प्रधानाचार्य श्री बी.वी.के. रेड्डी ने अपने स्वागत भाषण में निमंत्रण स्वीकार करने और टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए स्कूलों की सराहना की। उन्होंने कहा कि यह टूर्नामेंट एमजीएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के दिवंगत दिवंगत ग्रेस स्टेफानोस मार थियोडोसियस के संस्थापक बिशप की प्रेमपूर्ण स्मृति में इस वर्ष से शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में लड़कों और लड़कियों दोनों को स्थायी ट्रॉफी और 10.000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाता है। लड़कों और लड़कियों दोनों को उपविजेता ट्रॉफी और 5,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाता है। मार्च थियोडोसियस कप वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आज शानदार समापन हुआ। 

सेंट थॉमस कॉलेज, भिलाई के प्राचार्य डॉ. एम. जी. रॉयमन ने विजेताओं को ट्रॉफी और नकद राशि पुरस्कार प्रदान किए, जो इस प्रकार थे: एमजीएम स्कूल सेक्टर VI गर्ल्स चैंपियन और शंकर स्कूल सेक्टर एक्स बॉयज चैंपियन थे। गर्ल्स रनर अप डीपीएस स्कूल भिलाई और बॉयज रनर अप एमजीएम सेक्टर VI रहे। सभी विजेताओं को बधाई और भाग लेने वाली सभी 15 टीमों को उनके प्रशिक्षकों और प्रधानाचार्यों को धन्यवाद। 

इस अवसर पर उपस्थित थे रेव फादर डॉ. जोशी वर्गीस डायोसन शिक्षा अधिकारी, रेव फादर। पीएस वर्गीज कार्यकारी उपाध्यक्ष सीसीईटी, रेव फादर अजु के वर्गीज कोषाध्यक्ष सेंट थॉमस मिशन और रेव फादर कुरियन जॉन एमजीएम पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल, अन्य स्कूलों के प्रधानाचार्य, शिक्षक और प्रशिक्षक। धन्यवाद प्रस्ताव प्रशांत सिरसत खेल अधिकारी एमबीवीबी ने दिया।