Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शार्ट टर्म में ₹157 तक पहुंच सकता है गुजरात स्टेट फर्टिलाइजर्स का शेयर, जानें एक्सपर्ट्स क्यों हैं बुलिश

  अगर आप भी शॉर्ट टर्म में तगड़े मुनाफे की तलाश में हैं तो आप कुछ ऐसे स्टॉक्स पर दांव लगा सकते हैं, जिन पर एक्सपर्ट्स बुलिश हैं। आज आपको ऐ...

Also Read

 


अगर आप भी शॉर्ट टर्म में तगड़े मुनाफे की तलाश में हैं तो आप कुछ ऐसे स्टॉक्स पर दांव लगा सकते हैं, जिन पर एक्सपर्ट्स बुलिश हैं। आज आपको ऐसा ही एक स्टॉक के बारे में बताएंगे, जिससे आप कम समय में अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। हम बात कर रहे हैं गुजरात स्टेट फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल लिमिटेड यानी GSFC की।

अगर जीएसएफसी के शेयर प्राइस हिस्ट्री की बात करें तो यह स्टॉक बुधवार को 7 फीसद उछल कर 129.15 रुपये पर बंद हुआ था। पिछले 5 दिन में यह 5.64 फीसद उठा है। हालांकि, पिछले छह महीने में इसने 16 फीसद से अधिक निगेटिव रिटर्न दिया है। जबकि, इस साल अब तक यह 6.43 फीसद का रिटर्न दे चुका है। 

क्यों है एक्सपर्ट बुलिश

एक्सपर्ट्स के मुताबिक फर्टिलाइजर सेक्टर में GSFC भारत की दिग्गज फर्टिलाइजर, केमिकल और सीड्स माइक्रो न्यूटेंट बनाने वाली कंपनी है।  दुनियाभर में अभी फर्टिलाइजर की किल्लत है और इसके चलते इस सेक्टर से जुड़ी कंपनियों को फायदा होगा।

जीएफसी के फंडामेंटल्स मजबूत

अगर जीएफसी के फंडामेंटल की बात करें तो कंपनी पर कोई कर्ज नहीं है। कंपनी की बुक वैल्यू 295 की है और PE काफी सस्ता है। सितंबर तिमाही में PAT 285 करोड़ रुपए का रहा। ऐसे में शेयर पर खरीदारी की राय है। शेयर पर शॉर्ट टर्म के लिए 157 रुपए का टारगेट  और 120 रुपए का स्टॉप लॉस होगा।