Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुलिस को मिली तीन और हड्डियां, 11 लोगों के बयान दर्ज

  श्रद्धा वालकर हत्याकांड में पुलिस लगातार जांच कर रही है. जांच के सिलसिले में पुलिस को तीन और हड्डियां मिली है, जिसे जांच के लिए भेजा जा...

Also Read

 


इन लोगों के बयान किये गये दर्ज

श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस अब तक 11 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है जिनमें दो लोगों ने 2020 में पूनावाला के कथित हमले के बाद वालकर की मदद की थी. पुलिस टीम ने वालकर के पूर्व कॉल सेंटर प्रबंधक के बयान भी दर्ज किये हैं. इसके अलावा वसई में उन तीन मकान मालिकों के भी बयान दर्ज किये गये हैं जिनके घरों में वालकर और पूनावाला रहे थे. दोनों जब वसई से दिल्ली के छतरपुर में बसने आये थे तो उनका सामान लाने में मदद करने वाली कंपनी के मालिक के भी बयान दर्ज किये गये. दिल्ली पुलिस के दल ने मुंबई और पड़ोसी पालघर जिले में पिछले चार दिन के अपने दौरे में श्रद्धा के पिता विकास के बयान भी दर्ज किये हैं जिनकी शिकायत पर जांच शुरू हुई.

श्रद्धा मर्डर केस की जांच सीबीआई से कराने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गयी है. याचिका में आरोप लगाया गया कि वारदात से जुड़े स्थानों पर मीडिया और जनता की मौजूदगी सबूतों से छेड़छाड़ के बराबर है. याचिका को बुधवार के लिए सूचीबद्ध किया जा सकता है. इसमें आरोप लगाया गया कि दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच से जुड़ी हर एक जानकारी मीडिया और जनता के समक्ष रख दी है, जिसकी कानून अनुमति नहीं देता. याचिका में दावा किया गया कि दिल्ली पुलिस ने वारदात से जुड़े स्थलों को अभी तक ‘सील' नहीं किया है, जहां लगातार लोग और मीडिया कर्मी जा रहे हैं.