10 घंटे में किए 35 टुकड़े, फिर शावर चला शव को नहलाता रहा; श्रद्धा के 'कसाई' का कबूलनामा

 


श्रद्धा मर्डर केस में रोज नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आरोपी आफताब पूनावाला ने पुलिस को बताया है कि शव के टुकड़े करने में उसे करीब 10 घंटे का समय लगा था। इस दौरान वह बाथरूम में शावर चला शव को नहलाता रहता था ताकि काटने में आसानी हो सके।

आफताब ने बताया कि हत्या करने के बाद उसने शव को बाथरूम में छिपा दिया था। फिर देर रात शराब पी और सो गया। तड़के उठकर पहले लाश ठिकाने लगाने के तरीके ढूंढने लगा। बाजार से चापड़ और आरी लागकर शव काटा। आरोपी के अनुसार, पहले सिर काटकर अलग किया। इसके बाद धीरे-धीरे सभी अंगों को अलग करता चला गया। वह बीच-बीच में पानी चलाता रहता ताकि खून बहता रहे। इसकी वजह से आफताब की टंकी का पानी भी खत्म हो गया। जब लोगों ने पूछा तो उसने कपड़े धोने और गलती से नल खुले छोड़ने की वजह से टंकी का पानी खत्म होने का बहाना बनाया।

वेब सीरीज भी देखी

सूत्रों ने बताया कि करीब 10 घंटे के बाद वह शव के टुकड़े करने में सफल हुआ। फिर उसने एक घंटे तक शरीर के सभी टुकड़ों को पानी से धोया। इसके बाद सभी टुकड़ों को पॉलीथिन में बंद कर फिर में रखता चला गया। इस दौरान उसने ऑनलाइन खाना भी मंगवाया। काम खत्म करने के बाद वह बीयर लाया, फिर नेटफिलिक्स पर वेब सीरीज देखी और सो गया।

पुलिस नार्को टेस्ट करना चाहती है

दिल्ली पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट कराना चाहती है, इसके लिए कोर्ट में आवेदन भी कर दिया गया है। हालांकि, अभी तक नार्को टेस्ट की अनुमति नहीं मिल सकी है।