टिकरापारा में हत्या के आरोपी गिरफ्तार

 


रायपुर : अजय तांडी की हत्या के मामले में एक नाबालिग आरोपी को टिकरापारा पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद फरार दोनों आरोपी मोहम्मद सदाफ और अमजद खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ थाना टिकरापारा में हत्या की धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था .

मृतक अजय तांडी ऑटो चलाने का करता था काम : टिकरापारा थाना प्रभारी अमित बेरिया ने बताया कि "मृतक का भाई प्रेम तांडी ने 4 अगस्त की सुबह टिकरापारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसका छोटा भाई अजय तांडी जो कि ऑटो चलाने का काम करता है. उसके साथ ही रहता है. प्रार्थी के घर के पास 4 अगस्त की सुबह मोबाइल चोरी की बात को लेकर अजय तांडी के साथ मारपीट की गई थी. इस दौरान पेट में गंभीर चोट आई थी. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और उपचार के दौरान 8 अगस्त को अजय तांडी की मौत हो  गई"

कहां रहते हैं आरोपी : वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और टिकरापारा संयुक्त पुलिस टीम ने हत्या के मामले में लिप्त एक नाबालिग आरोपी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. घटना में शामिल मोहम्मद सदाफ और और अमजद खान इस मामले में लगातार फरार चल रहे थे पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर इन दोनों आरोपियों को घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी मठपुरैना थाना टिकरापारा रायपुर के रहने वाले हैं.