घुघुआ कांड, समझाने रोकने की कोशिश की तो घूघवा में पुलिस पर भी चढ़ाई, अभी हालात नियंत्रण में, राजनीतिक दलों ने लगाया अलग-अलग आरोप

 

पाटन,दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

यहां पाटन विकासखंड के घुघुआ गांव में दो पक्षों के बीच विवाद बलवा में बदलता नजर आया और इस दौरान जमकर विवाद हुआ, गाली गलौज किया गया, और यहां तक कि घटना की सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची पुलिस की टीम के लोगों ने समझाने की कोशिश की तो उन पर भी चढ़ाई कर दी गई।फिलहाल मामले को नियंत्रित कर लेने की जानकारी मिली है।

यह घटना बीती रात लगभग 11:00 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि पाटन विकासखंड के ग्राम घुघुआ में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया है जो कि काफी हंगामे में बदल गया है। दो पक्षों के बीच विवाद होने की सूचना मिलने पर उप निरीक्षक विजय मिश्रा, प्रधान आरक्षक सतीश कश्यप आरक्षक दीपेंद्र देवांगन आरक्षक हसन अली 112 की टीम के साथ उसी दौरान वहां पहुंच गए थे।

वहां काफी हंगामेदार वातावरण लिख रहा था। ग्राम मे पहुंचने  20 से 25 की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा थे, उनके साथ में महिलाएं भी थी जो सरपंच को गाली गलौज कर रहे थे और पुलिस के अनुसार छत पर सरपंच एवं उसका परिवार भी खड़ा हो कर गाली गलौज कर रहा था जिन्हें समझाने का प्रयास किया गया ।

पुलिस ने बताया कि इस दौरान महिलाएं आगे आकर के बवाल करने लगी। दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश करने के बावजूद विवाद लगातार बढ़ता जा रहा था। पुलिस के समझाने रोकने पर भी नहीं मानी। इस दौरान महिलाओं द्वारा बाहर खड़ी गाड़ी को मिट्टी तेल डालकर आग के हवाले कर दिया गया। अभी बताया जा रहा है कि वाहन को आग के हवाले कर देने की घटना से एक पक्ष के लोगों का आक्रोश और भड़क गया है।

बताया गया है कि पुलिस के वहां पहुंचने और उपलब्धियों को नियंत्रित करने, रोकने पर उन्हीं को पर आरोप-प्रत्यारोप किया जाने लगा तथा पुलिस को पर चढ़ाई करने लगे। वरिष्ठ कार्यालय कंट्रोल रूम को सूचना देने पर मौके पर एसडीओपी पाटन श्री राठौर,  टीआई भट्टी, टीआई पाटन एवं उनका बल महिला टीआई के आने पर अभी स्थिति सामान्य है । घुघवा कांड में अभी यह पता नहीं चल सका है कि इसमें किसी की गिरफ्तारी हुई है अथवा नहीं।

अभी जो आंकड़े सामने आ रहे हैं उसके अनुसार खुशियों के त्यौहार, समृद्धि की कामना के पर्व दीपावली त्यौहार की छुट्टियों में अपराधों में भी बढ़ोतरी देखी जा रही है।इन छुट्टियों में लोग कई दिनों तक खाली ठेल्हा बैठे थे, तो जानकारी सामने आ रही है कि जगह-जगह लोगों ने दिन-रात जुआं खेला और बड़ा पैसा हार गए। शराब की बिक्री में भी ताबड़तोड़ बढ़ोतरी हुई है। दारू के साथ इस दौरान दूसरे ड्रग्स और नशे की गोलियां की भी  बड़ी बिक्री होने की खबर है, और स्थानीय पुलिस ने कुछ स्थानों पर छापा मारकर नशे की गोलियां बेचते मेडिकल स्टोर्स को पकड़ा है।। तो इस दौरान तमाम अपराधों में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता