ईरान के यात्री जेट में बम की धमकी

 


 भारतीय हवाई क्षेत्र में ईरानी यात्री जेट पर 'बम की धमकी' मिली है. न्यूज एजेंसी एएनआई की सूत्रों के अनुसार यह खबर मिली है. इस विमान का आखिरी गंतव्य चीन में था. इसको लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया. सुरक्षा एजेंसियों के द्वारा विमान की निगरानी की जा रही है. सूत्रों की मानें तो दिल्ली में सुरक्षा एजेंसियों को बोर्ड पर बम की संभावना के बारे में जानकारी मिली थी, जिससे अलर्ट हो गया और विमान को दिल्ली में उतरने की अनुमति नहीं दी गई जिसके बाद विमान चीन के तेहरान की ओर चला गया.

बताया जा रहा है कि यह विमान यात्री विमान बताया जा रहा है. और इसमें बम होने की धमकी दी गयी. ऐसे में अलर्ट जारी करते हुए विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गयी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह विमान अब सीधे चीन तेहरान की ओर जा रहा है. उम्मीद जतायी जा रही है कि वहां रुककर यह चेक किया जाएगा कि विमान में बम की धमकी सही है या मात्र अफवाह. 

बता दें कि भारतीय वायु यातायात नियंत्रण को विमान की ओर से अलर्ट साझा किया गया तब वह विमान भारतीय हवाई क्षेत्र में प्रवेश कर गया था. सूत्रों की मानें तो पंजाब और जोधपुर एयरबेस से भारतीय वायुसेना के एसयू -30 एमकेआई लड़ाकू विमानों को जेट विमान रोकने के लिए थोड़ी बहुत मेहनत की गयी.

असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता