Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

छत्तीसगढ़ में न कारोबारी सुरक्षित न महिला डॉक्टर की अस्मत- साव

  0 उप स्वास्थ्य केंद्र में गैंगरेप हो रहा, सरकार है कहां- भाजपा रायपुर। असल बात न्यूज़।।   प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने मनेन्द्रग...

Also Read

 

0 उप स्वास्थ्य केंद्र में गैंगरेप हो रहा, सरकार है कहां- भाजपा

रायपुर।

असल बात न्यूज़।।

 प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने मनेन्द्रगढ़ के  छिपछिपि उप स्वास्थ्य केंद्र में बंधक बनाकर महिला स्वास्थ्य अधिकारी से तीन दरिंदों द्वारा गैंगरेप कर वीडियो बनाने के वारदात पर  प्रतिक्रिया में कहा है कि कांग्रेस सरकार में छत्तीसगढ़ में अब कोई सुरक्षित नहीं है। कारोबारी अपनी दुकान में मौत के घाट उतार दिए जाते हैं और महिला डॉक्टर से सरकारी अस्पताल में गैंगरेप हो जाता है। स्कूल जाती बच्ची से राह में अश्लीलता करते हुए उसे कीटनाशक पिला दिया जाता है, घर में घुसकर मासूम बच्चियों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक से दुष्कर्म हो रहा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि सामूहिक बलात्कार के मामले हर दिन सामने आ रहे हैं। दुष्कर्म के बाद महिलाओं की हत्या की जा रही है। सामूहिक हत्याकांड हो रहे हैं। मुख्यमंत्री और गृहमंत्री तक का अपना जिला और निर्वाचन क्षेत्र अपराध का केंद्र बन रहा है। अब तो हद हो गई कि सरकारी महिला स्वास्थ्य अधिकारी अपने सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में ही दरिंदगी का शिकार हो रही हैं। महिला स्वास्थ्य अधिकारी को उप-स्वास्थ्य केंद्र में बांध कर बलात्कार किया जाना, आरोपियों द्वारा  दुष्कर्म का वीडियो बनाना साबित कर रहा है कि दरिंदों को कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं, क्योंकि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था तो बलि चढ़ाई जा चुकी है। हर तरफ अराजकता फैल चुकी है।

उन्होंने  कहा कि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। लगता ही नहीं कि यहां सरकार नाम की संस्था है। जनता ने बड़े भरोसे के साथ कांग्रेस को जनसेवा और प्रदेश के विकास का जिम्मा सौंपा था क्योंकि कांग्रेस ने जनता को बड़े बड़े सपने दिखाए थे, बड़े बड़े वादे किये थे। लेकिन चार साल में छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बनाकर रख दिया।  सरकार भ्रष्टाचार के स्विमिंग पूल में तैर रही है और जनता लुट रही है, मिट रही है और बहन बेटियों की आबरू तार तार हो रही है। छत्तीसगढ़ के हालात इतने भयावह स्थिति में पहुंच चुके हैं कि तालिबानी राज जैसा अहसास आम जनता को हो रहा है।