अमलेश्वर में दिनदहाड़े लूट, ज्वेलरी दुकान संचालक को धारदार हथियार से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया, मौत

 00 आज दिनदहाड़े क़रीब 1 बजे दोपहर की घटना

00  थाना अमलेश्वर के तिरंगा चौक मेन स्थित समृद्धि ज़्वेलर्स के संचालक पर हमला

दुर्ग,पाटन ।

असल बात न्यूज़।। 

पाटन विकासखंड के अमलेश्वर क्षेत्र में एक ज्वेलर्स पर अज्ञात हमलावरों ने आज दिनदहाड़े हमला कर दिया गया और दुकान से ज्वेलरी का बड़ा सामान और नकदी लूट ले गए हैं। अज्ञात लुटेरो के हमले से ज्वेलरी संचालक बुरी तरह से घायल हो गए है और अभी खबर मिली है कि रायपुर में अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।घटना से पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैल गया है।

पुलिस तथा अन्य सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाटन विकासखंड के अमलेश्वर में तिरंगा मेन चौक पर स्थित समृद्धि ज्वेलर्स के संचालक सुरेंद्र कुमार सोनी पर अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा  दुकान मे आकर अचानक हमला कर दिया गया। उस समय  संचालक श्री  सोनी पिता राघव राम सोनी उम्र 52 वर्ष निवासी गूड आईलैंड कालोनी अमलेश्वर दुकान में अकेले ही थे। हमलावरों ने किसी धार दार हथियार से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। खबर आ रही है कि हमलावर दुकान से बड़ा कीमती सामान लूट कर ले गए हैं।  पुलिस के द्वारा अब इसके बारे में पूछताछ की जा रही है कि कितना सामान या कैश कितना ले गये हैं अभी जाँच मे है।  

पुलिस मौक़े पर पहुँच कार्यवाही कर रही है।  घायल को  अस्पताल रायपुर के जाया गया है। पुलिस से अभी खबर मिली है कि गंभीर रूप से घायल दुकान संचालक की अभी मृत्यु हो गई है।

पाटन विधानसभा क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों में लगातार बढ़ोतरी दिख रही है। यहां अपराधिक तत्वों के हौसले  बढ़ते दिख रहे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में भी सफल हो जा रहे हैं। लूट और हत्या के मामले में अपराधियों को पकड़ने पुलिस ने चारों और नाकेबंदी कर दी है। उल्लेखनीय है कि अमलेश्वर क्षेत्र राजधानी रायपुर से सटा हुआ इलाका है। राजधानी से सटे होने की वजह से यहां पर बाहर से भी लोगों का आना जाना लगा रहता है। इस इलाके में जमीन की खरीदी बिक्री का कारोबार भी काफी बढ़ा है। दुकान संचालक की मृत्यु की खबर फैलने के बाद यहां लोगों का गुस्सा और भड़क रहा है।






असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता