जे के फाउंडेशन ने जरूरतमंद बच्चों और महिलाओं को बाटी मिठाईयां साड़ी और पटाखे

 

रायपुर,भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

जे के फाउंडेशन ने दीप पर्व की जगमग रोशनी और खुशियों को सब तक पहुंचाने के लिए दिवाली के पूर्व जरूरतमंद  महिलाओं और बच्चों को  साडी, मिठाई ओर फटाके वितरित किया। लगभग 131 जरूरतमंदों को ये सामान वितरित किए गए।

इस कड़ी में संस्थान के द्वारा  विरगांव नगर निगम के 27 नंबर वॉर्ड के श्रमिक बस्ती ,बंजारी माता के पास गरीबो को,  गुडयारी के शनि मंदिर में  बैठे गरीबो को फाउंडेशन के  पदाधिकारियों द्वारा दिवाली में बच्चो ओर महिलाओं को साड़ी, मिठाई, ओर फटाके वितरित किया गया।

अध्यक्ष जया रेड्डी ने बताया कि जे के फाउंडेशन विगत 11 सालो से संचालित है इनका मूल्य उदेश्य गरीबो , बच्चों , विकलांग, कैंसर से पीड़ित, ओर कारोना से पीड़ित  लोगों  को सहयोग प्रदान करना  है और फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा चेरि के लिए इवेंट्स भी  कराते आया है । 

बिरगांव के वॉर्ड 27 के श्रमिक बस्ती में दिवाली के  पर्व के लिए बच्चो को मिठाई, फटाके ओर महिलाओं को साडिया ओर मिठाई  का वितरण किया।  वॉर्ड पार्षद दिलवर कुमार   भी उपस्थित थे। मिठाई फटाके ओर साड़ियl वितरण में फाउंडेशन की पदाधिकारी  पूजा गुप्ता, पारुल अग्रवाल, प्रीति शर्मा, रम्भा साहू के नेतृत्व में विरगांव के वॉर्ड की महिलाओं को  वितरित किया संचालन पूजा गुप्ता ने किया ।

उपस्थित महिलाओं में माया नेताम , कांति मरकाम,  भारती, धुर्व , बंगला , बीमला,  करेलीन,    आजमुना  ,लक्ष्मी , उजाली, सुनीता, अनीता, रमा ,नेहा ,सेरा, सोनु राजेन्द ,नरेन्द ,छेदीलाल, राजु , तोमेस ,करण, अजय, राजा, सनत ,वेदप्रकाश आदि  बड़ी संख्या में महिलायें ओर बच्चे उपस्थित थे।