दीप पर्व की छुट्टियों में अपराधो में बढ़ोतरी,धोंराभाटा में एक का शव मिला, जमराव में सरपंच के साथ मारपीट, घर में तोड़फोड़


दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

खुशियों के त्यौहार, समृद्धि की कामना के पर्व दीपावली त्यौहार की छुट्टियों में अपराधों में भी बढ़ोतरी देखी जा रही है।इन छुट्टियों में लोग कई दिनों तक खाली ठेल्हा बैठे थे, तो जानकारी सामने आ रही है कि जगह-जगह लोगों ने दिन-रात जुआं खेला और बड़ा पैसा हार गए। शराब की बिक्री में भी ताबड़तोड़ बढ़ोतरी हुई है। दारू के साथ इस दौरान दूसरे ड्रग्स और नशे की गोलियां की भी  बड़ी बिक्री होने की खबर है, और स्थानीय पुलिस ने कुछ स्थानों पर छापा मारकर नशे की गोलियां बेचते मेडिकल स्टोर्स को पकड़ा है।। तो इस दौरान तमाम अपराधों में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

 थाना उतई के ग्राम धोंराभाटा, परसाही के पास एक आदमी का शव मिला है l शव की पहचान हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान ग्राम अंडा निवासी ईश्वर साहू के रूप में हुई है जिसकी उम्र लगभग 36 वर्ष बताई जा रहे हैं l पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का ससुराल परसाही है और धोराभाटा उसका मामा घर है l उसके सिर में चोट के निशान पाए गए है l स्थानी पुलिस के द्वारा मामले में मर्ग क़ायम कर जाँच की जा रही है ।

 इसी तरह से ग्राम पंचायत घूघ्वा जमराव मे  सरपंच भानु सोनकर से मारपीट की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि सरपंच के घर पर भारी पथराव भी किया गया है। भानु सोनकर के भाई लालाराम सोनकर के गाड़ी को जला देने की भी ग्रामीणों ने शिकायत की है। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस वहां पहुंच गई थी, लेकिन आगजनी की घटना को रोका नहीं जा सका। 

इस बड़े अपराध के मामले ने तूल पकड़ लिया है और जानकारी मिली है कि दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद  विजय बघेल  के साथ भाजपा कार्यकर्ता पीड़ित  परिवार से मुलाकात करने ग्राम घुघवा पहुंच रहे हैं।