बरतोरी में भाई ने किया रिश्तों का खून

 


बिलासपुर :जिले के गांव बरतोरी में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.जिसमें उसके सिर पर चोट के निशान थे. मंगलवार की रात वह गौरा-गौरी पूजा देखने गया था. इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा. सुबह उसकी लाश गांव के एक स्कूल के पास मिली थी. मृतक खोरबहरा गोंड़ ईंट भट्‌ठा में काम करता था. कुछ दिन पहले ही वह दिवाली पर्व मनाने के लिए गांव आया था.

ग्रामीण और परिजन ने पुलिस को बताया कि मृतक सोरबहरा मंगलवार की रात गांव में गौरा-गौरी पूजा देखने गया था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा, तब देर रात उसकी पत्नी और बच्चे खोजने भी निकले थे. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. वह पूरी रात घर नहीं पहुंचा. जिसके बाद बुधवार की सुबह उसकी खून से लथपथ लाश स्कूल के पास मिली. उसके सिर में गहरे जख्म के निशान थे. शव के पास ही खून से सना पत्थर भी पड़ा था. ऐसे में उसके सिर को कुचलकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही थी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और जांच में जुटी.

वहीं मामले में पुलिस ने पूछताछ कर कुछ संदेहियों को पकड़ा और कड़ी पूछताछ में एक आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक का चचेरा भाई था और नशे का आदी था. उसने बताया कि शराब के लिए पैसा नहीं दिए जाने पर आरोपी ने भाई की हत्या कर  दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता