त्यौहार पर गुंडा बदमाश सक्रिय, पुलिस ने एक को बड़ा धारदार हथियार लहराते पकड़ा

 दुर्ग, भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

त्यौहार के अवसर पर गुंडों बदमाशों का उपद्रव बढ़ता जा रहा है। गांजा बेचने और चाकूबाजी करने वाले आदतन बदमाश सक्रिय हो गए हैं। दुर्ग कोतवाली पुलिस ने  स्थानीय नए बस स्टैंड के समीप एक आदतन  बदमाश को बड़ा धारदार हथियार लहराते पकड़ा है। यह सब बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में लगभग 65 मामले पूर्व से दर्ज हैं। उस पर जिला बदर की कार्यवाही प्रक्रियाधीन है। 

पुलिस के द्वारा पकड़े गए बदमाश का नाम बबलू ईरानी उर्फ जाकिर हुसैन उम्र 52 वर्ष निवासी केलाबाड़ी दुर्ग बताया गया है। आरोपी बस स्टैंड के समीप बड़ा धारदार हथियार लहरा कर वहां आने जाने वाले लोगों को डरा धमका रहा था। पुलिस को सूचना मिलने पर उसे तत्काल धर दबोचा गया। पुलिस के द्वारा जानकारी दी गई है कि इस आरोपी के खिलाफ चाकूबाजी जान से मारने की धमकी देने हत्या का प्रयास जैसे 65 से अधिक मामले लंबित हैं। और यह आरोपी फिर लोगों को डराते धमकाते पकड़ा गया है। आरोपी के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई प्रक्रियाधीन है । कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा आम लोगों की सुरक्षा के लिए ऐसे गुंडा बदमाशो के खिलाफ कार्रवाई पुलिस के समक्ष बड़ी चुनौती है। इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता कि ऐसे गुंडा बदमाश तमाम अपराधिक गिरोह से जुड़े हुए होते हैं और अपनी गुंडागर्दी चमकाने अकेले भी सड़क पर उतर कर अपनी ताकत रौब दिखाने लगते हैं।

पकड़े गए आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25 27 के तहत कार्रवाई की गई है। बदमाश को पकड़ने में दुर्ग कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक एस एन सिंह, प्रधान आरक्षक योगेश चंद्राकर, जी रवि, आरक्षक सुरेश कुमार पृथ्वीराज तोमर की उल्लेखनीय भूमिका रही।


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता