Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री ने ग्राम बेलौदी में स्वजन और ग्रामीण जनों के साथ मनाया गोवर्धन पूजा

 *लोक आस्था का गोवर्धन पर्व सभी के जीवन में नव उर्जा व बंधुत्व का संचार करे-मुख्यमंत्री         दुर्ग । असल बात न्यूज़।।  अन्नकूट के नाम से ...

Also Read

 *लोक आस्था का गोवर्धन पर्व सभी के जीवन में नव उर्जा व बंधुत्व का संचार करे-मुख्यमंत्री

       दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

अन्नकूट के नाम से भी पहचाने जाने वाली गोवर्धन पूजा आज मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने ग्राम बैलोदी में अपने स्वजनों और ग्रामीण जनों के बीच हर्षाेल्लास के साथ मनाई। मुख्यमंत्री बेलौदी के कला मंच में ग्राम वासियों से रूबरू हुए। यहां उनकी उपस्थिति में दिव्य शक्ति से पर्वत को उंगली में उठाए हुये श्री कृष्ण भगवान की आकृति के समक्ष ग्राम वासियों ने हर्षाेल्लास के साथ भगवान की पूजा गाय की परिक्रमा कर परिपूर्ण कराई। ग्राम वासियों ने मुख्यमंत्री जी का टीका किया और आपस में भी टीका कर आपसी भाईचारे का संदेश दिया। 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने गोवर्धन पर्व को प्रकृति प्रेम व परोपकार का प्रतीक बताया। प्रकृति की पूजा और संरक्षण आने वाले भावी पीढ़ियों के लिए अति आवश्यक है, इसलिए उन्होंने सभी को इस पर्व के मूलमंत्र का अनुसरण करने की सलाह दी। लोक आस्था का यह पर्व सभी के जीवन में नव उर्जा व बंधुत्व का संचार करे व हर घर धन धान्य से परिपूर्ण हो ऐसी उन्होंने कामना की। बेलौदी के ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री को ग्रामीण संस्कृति के अनुरूप जोहार भी किया।मुख्यमंत्री ने गांव का भ्रमण भी किया और स्वजनों और ग्रामीणों से भेंट किया साथ ही साथ बच्चों और महिलाओं के साथ सेल्फी भी ली। 





असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता