भर्ती अभियान - रोजगार मेला - का रायपुर और बिलासपुर जिले में आयोजन

 *“प्रधानमंत्री 22 अक्टूबर को 10 लाख कर्मियों के लिए भर्ती अभियान - रोजगार मेला - का शुभारंभ करेंगे

 *“पहले चरण में 75,000 नई नियुक्तियां की जाएंगी

 *“दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के 600 से अधिक नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र सौंपे जायेंगे


बिलासपुर/रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 

आगामी 22 अक्टूबर को शुरू हो रहे  भर्ती अभियान - रोजगार मेला - का छत्तीसगढ़ के बेरोजगारों को भी फायदा मिलेगा। यहां रायपुर और बिलासपुर जिले में इसका आयोजन किया जाएगा।इस दौरान नवनयुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया जाएगा।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 22 अक्टूबर को सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस  से 10 लाख कर्मियों के लिए भर्ती अभियान - रोजगार मेला - का शुभारंभ करेंगे । समारोह के दौरान 75,000 नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे।  इस अवसर पर प्रधानमंत्री इन नवनियुक्त कर्मियों को संबोधित भी करेंगे ।दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अंतर्गत बिलासपुर, रायपुर तथा नागपुर में इस मेले का आयोजन किया जाएगा । यहां मेले में  बिलासपुर में 288, रायपुर में 241 एवं नागपुर में 92 नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया जाएगा हैं । इसके अतिरिक्त केंद्रीय सेवाओं के अन्य विभागों के भी नवनियुक्त कर्मियों को भी नियुक्तिपत्र प्रदान किया जाएगा ।


बिलासपुर में श्रीमती रेणुका सिंह,  राज्यमंत्री, जनजातीय कार्य मंत्रालय, रायपुर में श्री फग्गन सिंह कुलस्ते,  राज्यमंत्री, इस्पात एवं ग्रामीण विकास तथा नागपुर में श्री रामदास अठावले,  राज्यमंत्री सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे।